केजरीवाल पर क्यों भड़कीं सपना चौधरी? ऐसे कर रहीं BJP का प्रचार

सपना चौधरी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव राजनीतिक सरगर्मी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी और मनोज तिवारी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 मई 2019,
  • अपडेटेड 7:59 AM IST

डांसर-एक्ट्रेस सपना चौधरी भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर चुकी हैं और लगातार अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं. पार्टी के लिए कैंपेन करती हुई उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव राजनीतिक सरगर्मी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में खेसारी लाल यादव कहते हैं कि मनोज तिवारी को नचनिया कहने पर मुझे वही चोट लगी (जो मनोज को लगी). खेसारी कहते हैं कि हम कलाकार हैं हमारी कोई जात नहीं है हमारा कोई धर्म नहीं है. हमें नेतानगरी नहीं आती और हम किसी पर कीचड़ नहीं उछालते, क्योंकि हम उसी कीचड़ से निकले कमल के फूल हैं. खेसारी ने कहा कि इस बयान के बाद कुछ दिन तक उन्होंने तय कर लिया था कि वह किसी के लिए कैंपेन नहीं करेंगे.

इस बारे सपना चौधरी ने कहा, "मेरा मानना है कि कलाकार सच में एक बहुत अच्छा इंसान होता है. बोलने से पहले किसी इंसान को सोच लेना चाहिए. हालांकि मेरा मानना ये है कि किसी इंसान को कैसे पता कि हम नाचने गाने वाले हैं.. कुछ तो देखा होगा उसने. और अगर उन्हें पता है तो वो शायद भूल गए हैं कि नाचने वाले क्या-क्या कर सकते हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में फिल्मीं सितारे भी विभिन्न पार्टियों के प्रचार-प्रसार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. दिल्ली में बीजेपी पार्टी के प्रमोशन के दौरान भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह नजर आए. दोनो सुपरस्टार एक मंच पर पार्टी का प्रचार करते हुए दिखे थे. सपना चौधरी की मनोज तिवारी के साथ कैंपेन करते हुए भी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED