सुशांत केस: संजय राउत का यू-टर्न, 'पुलिस जांच से नहीं संतुष्ट तो कराएं CBI जांच'

अब संजय राउत ने एक यू-टर्न ले लिया है. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया है कि वे भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहते हैं. वे भी सुशांत के परिवार की तरह सच जानना चाहते हैं.

संजय राउत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 6:07 PM IST

शिवसेना सांसद संजय राउत की तरफ से सुशांत सिंह राजपूत मामले मे काफी बयानबाजी की गई है. संजय राउत ने ना सिर्फ सुशांत के परिवार के खिलाफ निजी हमले किए हैं, बल्कि उन्होंने कई मौकों पर मुंबई पुलिस की जांच की भी तारीफ की है. संजय राउत ने हर बार दावा किया है कि इस केस में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है. लेकिन अब संजय राउत ने एक यू-टर्न ले लिया है.

सुशांत मामले में संजय राउत का यू-टर्न

संजय राउत ने ANI से बातचीत के दौरान बताया है कि वे भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहते हैं. वे भी सुशांत के परिवार की तरह सच जानना चाहते हैं. वो कहते हैं- सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा भी था. वो मुंबई में रहा था, वो यहां पर एक्टर बना था. बॉलीवुड तो मुंबई का परिवार है. हमारी भला उससे क्या दुश्मनी होगी? हम भी चाहते हैं कि सुशांत के परिवार को न्याय मिले. सुशांत की मौत का सच सामने आना चाहिए.

संजय ने बयान में यहां तक कहा है कि उनकी कुछ बयानों का गलत मतलब निकाला गया है. वे कहते हैं- सुशांत के परिवार के साथ हमारी सहानुभूति है. मैंने तो बस ये कहा था कि सुशांत के परिवार को धैर्य रखना चाहिए, लेकिन ऐसा दिखाया गया कि मैं उन्हें धमका रहा हूं. क्या ये कोई धमकी थी? मुंबई पुलिस में विश्वास रखें. अगर आपको लगता है कि वे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, फिर सीबीआई के पास जाएं.

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को किया गया ICU में एडमिट, कोरोना से लड़ रहे जंग

ED करेगी सुशांत के नौकर पंकज से पूछताछ, एक्टर के अकाउंट से ट्रांसफर हुए थे पैसे

राउत के बयान पर मचा था बवाल

अब शिवसेना सांसद के इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है.पहली बार उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच का जिक्र किया है. सिर्फ यही नहीं पहली बार संजय राउत ने भी सुशांत के परिवार के लिए न्याय की बात कही है. मालूम हो कि इससे पहले संजय राउत ने बयान दे कहा था कि सुशांत के उनके पिता संग अच्छे रिश्ते नहीं थे क्योंकि उन्होंने दो शादियां की थीं. उनके इस बयान पर काफी बवाल हुआ था. उन पर मानहानि का केस तक ठोकने की बात कही गई थी. लेकिन इस बीच अब संजय राउत के सुर बदलते दिखाई दे रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED