ऋषि कपूर ने किया कंगना रनौत का सपोर्ट, कहा- लोग कुछ भी लिख देते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पत्रकारों से पंगा लेने के बाद अब जगह-जगह सफाई देनी पड़ रही है.

कंगना रनौत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 8:43 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पत्रकारों से पंगा लेने के बाद अब जगह-जगह सफाई देनी पड़ रही है. पत्रकारों की एक संस्था द्वारा फिल्म को मीडिया कवरेज नहीं दिए जाने की बात कहे जाने के बाद फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस बारे में माफी मांगी थी और कंगना ने भी इस मामले में सफाई दी थी. अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस मामले में कंगना रनौत का हाथ थामा है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई मिरर से बातचीत में ऋषि कपूर ने कहा, "पिछले 10 महीने में मैंने मीडिया में किसी से बात नहीं की. हालांकि उन्होंने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है." ऋषि कपूर ने कहा, "मैं कंगना रनौत की बात का समर्थन करता हूं कि कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं."

दरअसल ऋषि कपूर से पूछा गया था कि क्या वो वाकई अपनी अपकमिंग फिल्म झूठा कहीं का के प्रोड्यूसर से नाराज हैं या फिर इस तरह की खबरें महज अफवाह भर हैं? इसके जवाब में ऋषि कपूर ने कहा कि पिछले काफी वक्त से उनकी प्रेस में हर किसी से बातचीत बंद है. उन्होंने कहा, "मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने मुल्क में नहीं हूं. ये सही नहीं है."

ऋषि कपूर ने कहा कि ये उन पत्रकारों की विश्वसनीयता को खराब करता है जो लिखते हैं और अच्छी रिपोर्ट लिखते हैं. ऋषि कपूर ने हालांकि दूसरा पक्ष साधते हुए ये भी कहा कि ऐसा नहीं है कि वह कंगना रनौत की सभी बातों से सहमत हैं. बता दें कि ऋषि कपूर पिछले काफी वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज करा रहे हैं. अब उनके जल्द ही भारत वापस आने की उम्मीद है.

Read more!

RECOMMENDED