नंगा पुंगा: क्यों वायरल है गली बॉय रणवीर सिंह की ये शर्टलेस फोटो?

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं. उनकी पिछली 3 फिल्में बैक-टू-बैक सुपरहिट रही हैं और भविष्य के लिए उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हाथ में हैं.

रणवीर सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 5:22 PM IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं. उनकी पिछली 3 फिल्में बैक-टू-बैक सुपरहिट रही हैं और भविष्य के लिए उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. रणवीर ने अपना एक डिफरेंट स्टाइल डेवलप किया है और अपने इस बेपरवाह-बेफिक्रे अंदाज के दम पर एक अच्छा खासा फैन बेस तैयार किया है. रणवीर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. इसके जरिए अपने फैन्स से लगातार टच में बने रहते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. रणवीर ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, "नंगा पुंगा." इस फोटो में रणवीर अपने मसल्स दिखा रहे हैं. उनके 6 पैक एब्स भी तस्वीर में साफ नजर आ रहे हैं. गली बॉय स्टार की इस तस्वीर पर देखते ही देखते लाखों की तादात में लाइक्स और कमेंट्स आ गए.

फोटो पोस्ट किए जाने के 2 घंटे के भीतर इसे 7 लाख से ज्यादा लोगों लाइक व शेयर किया.

हालांकि कुछ लोगों ने रणवीर द्वारा लिखे गए कैप्शन का मजाक भी उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, "शब्दों का काफी अच्छा प्रयोग नजर आता हुआ." एक अन्य यूजर ने रणवीर की फिल्म गली बॉय के गाने की एक लाइन लिखी, "तू नंगा ही तो आया था क्या घंटा लेकर जाएगा?" रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

इसके अलावा हाल ही में खबर आई कि वह एक अपकमिंग फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेघना पिछले काफी समय से इस स्टोरी पर रिसर्च कर रही हैं. सोर्स के मुताबिक, अभी तक इस फिल्म को रणवीर ने साइन नहीं किया है. गौरतलब है कि सैम मानेकशॉ, 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भारतीय सेना के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ थे. उन्हें सैम बहादुर के नाम से भी जाना जाता है.

Read more!

RECOMMENDED