सरकाए लियो खटिया गाने पर रणवीर का गोविंदा अवतार, लोगों ने कहा सुधर जाओ

रणवीर सिंह की पसंद इस जमाने की नहीं लगती. वो किसी दूसरी ही दुनिया में जीते हैं. हाल ही में उन्होंने गोविंदा स्टाइल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जो उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया है.

रणवीर सिंह
हिमानी दीवान
  • नई दिल्ली,
  • 09 सितंबर 2017,
  • अपडेटेड 11:23 AM IST

लगता है रणवीर सिंह को 90 के दशक को काफी मिस करते हैं. तभी तो उनके कपड़ो की च्वॉइस से लेकर गानों की उनकी पसंद तक, सब कुछ उसी दौर का दिखता है.

अब उन्होंने फिर ऐसा कारनामा किया है कि कुछ फैंस उन्हें क्रेजी कह रहे हैं, तो कुछ ने यहां तक लिख दिया कि भाई तू कब सुधरेगा.

दरअसल हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह गोविंदा के पॉपुलर 90s सॉन्ग सरकाए लो खटिया पर डांस करते दिख रहे हैं. हो सकता है कि ये डांस किसी एड के लिए या किसी और प्रोजेक्ट के लिए!! मगर रणवीर ने जो कैप्शन दिया है, उससे तो यही लगता है कि वह सच में काफी क्रेजी हैं. उन्होंने इस डांस को टाइमपास लिखा है.

ये पहली बार नहीं है, जब रणवीर ने ऐसा कोई वीडियो पोस्ट किया हो. इससे पहले वह मेरे ख्वाबों में जो आए, तू मेरे सामने, मैं तेरी हूं जानम जैसे 90 के दशक के पॉपुलर गानों पर डांस कर चुके हैं.

रणवीर जल्द ही संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ उनकी करीबी दोस्त दीपिका पादुकोण भी होंगी. हालांकि फिल्म में दोनों जोड़ी के तौर पर नहीं दिखेंगे. इसमें शाहिद कपूर दीपिका के पति का रोल निभा रहे हैं. रणवीर ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. 

खबर है कि इसके बाद  रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ टेंपर का रीमेक कर रहे हैं और फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। फिल्म नवंबर में फ्लोर पर जाएगी।

 

Read more!

RECOMMENDED