रणवीर सिंह के साथ अक्षय ने किया 'पैडमैन' का हटके प्रमोशन, Video वायरल

रणवीर और अक्षय कुमार ने मिलकर पैडमैन का प्रमोशन करते हुए एक फनी डबस्मैश वीडियो शेयर किया है. वह पैडमैन के टाइटल सॉन्ग सुपरहीरो पर खिलाड़ी कुमार के साथ डांस करते दिख रहे हैं.

रणवीर सिंह-अक्षय कुमार
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 09 फरवरी 2018,
  • अपडेटेड 1:34 PM IST

रणवीर सिंह कुछ भी करते हैं वह यूनीक ही होता है. उनके द्वारा आज रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के प्रमोशन हो ही देख लीजिए. रणवीर और अक्षय कुमार ने मिलकर पैडमैन का प्रमोशन करते हुए एक फनी डबस्मैश वीडियो शेयर किया है. वह पैडमैन के टाइटल सॉन्ग सुपरहीरो पर खिलाड़ी कुमार के साथ डांस करते दिख रहे हैं.

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ऑल द बेस्ट माई सुपरहीरो. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख  से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस इन दोनों एक्टर्स की जुगलबंदी को काफी पसंद कर रहे हैं.

देहरादून में सरकारी स्कूल की लड़कियों को मुफ्त दिखाई जाएगी पैडमैन

महिला सशक्तिकरण पर बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 13-14 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. फिल्म भारत में 2750 स्क्रीन्स में और विदेशों में 600 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है. क्रिटिक्स ने अक्षय की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.

देहरादून में सरकारी स्कूल की छात्राओं के लिए पैडमैन फ्री

बता दें, पैडमैन बॉलीवुड की पहली फिल्म है, जो मेन्सटूरेशन हाइजीन के प्रति जागरुक करती है. ऐसे सशक्त विषय को देखते हुए देहरादून के शिक्षा विभाग ने राजकीय बालिका इंटर कॉलेजों की छात्राओं को शुक्रवार को फिल्म मुफ्त में दिखाने का फैसला लिया है. राज्य मंत्री रेखा आर्य भी छात्राओं के साथ फिल्म देखेंगी.

REVIEW: पीरियड की तकलीफ ने बनाया 'पैडमैन', दमदार है अक्षय की फिल्म की कहानी

पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज

दुनियाभर के 50 देशों ने अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की रिलीज को ग्रीन सिग्नल दे दी है. लेकिन सेनिटरी नैपकिन को लेकर एक सामाजिक टैबू पर बनी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. दरअसल, फिल्म के कंटेंट की वजह से इसे पाकिस्तान में NOC नहीं मिली है.

पैडमैन: जब दो कलाकारों ने सैनिटरी नैपकीन पकड़ने से कर दिया था मना

अरुणाचलम मुरगननाथम की जिंदगी पर बेस्ड है फिल्म

अक्षय की यह फिल्म अरुणाचलम मुरगननाथम की जिंदगी पर बेस्ड है. अरुणाचलम कोयंबटूर के निवासी हैं. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन इजाद किए थे. फिल्म के लिए अरुणाचलम को राजी करने में ट्विंकल को 9 महीने का वक्त लग गया था. ट्विंकल खन्ना ने 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरुणाचलम की कहानी बताई गई है. यह फिल्म बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की पहली फिल्म है. फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई है.

Read more!

RECOMMENDED