राजस्थान में शूटिंग कर रहे थे पंकज-कृति, पुलिस ने इस वजह से लगा दी रोक

चूरू की कोतवाली थाना पुलिस ने फिल्म की शूटिंग को रोककर सामान को सीज किया. दरअसल इस फिल्म की शूटिंग बिना अनुमति के की जा रही थी.

कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी
aajtak.in
  • चूरू,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:05 PM IST

कई दफा ऐसा देखा गया है कि कोई फिल्म शूटिंग के दौरान ही कंट्रोवर्सी में आ जाती है. ऐसा ही एक उदाहरण सामने आया जब कृत‍ि सेनन की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. चूरू जिलामुख्यालय पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब फिल्म की शूटिंग में असली पुलिस पहुंच गई. चूरू की कोतवाली थाना पुलिस ने फिल्म की शूटिंग को रूकवाकर सामान को सीज किया. दरअसल इस फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन के की जा रही थी.

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन पर फिल्म मिमी के दृश्य, चूरू में फिल्माये जा रहे थे, लेकिन इस संबंध में किसी अधिकारी से अनुमति नहीं ली गयी. इस कारण ये कार्यवाही करनी पड़ी. फिल्म मिमी का पहला शेड्यूल राजस्थान से ही शुरू हुआ है.

जिला कलक्टर संदेश नायक ने बिना परमिशन हो रही फिल्म की शूटिंग को लेकर एसपी को निर्देश दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने कार्यवाही शुरू की.

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि फिल्म मिमी के डायरेक्टर ने जिला कलक्टर को परमिशन के लिये पत्र लिखा था जिसके बाद एसपी से पूछा गया था कि क्या इन्हें अनुमति दिया जाना ठीक होगा. इनके द्वारा बिना अनुमति के शूटिंग शुरू कर दी गई, जिस पर कोतवाली थानाधिकारी को सूचना दी गयी और इनके उपकरणों को सीज कर विधिवत कार्यवाही के आदेश दिये गये.

पहले भी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं कृति-पंकज

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन इंग्लिश-विंग्लिश जैसी फिल्म बना चुके एक्टर लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं. इस ड्रामा फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन लीड रोल में हैं. इससे पहले ये दोनों सितारे कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी में भी नजर आए थे. इसके अलावा बरेली की बर्फी में पंकज त्रिपाठी ने कृति के पिता का रोल प्ले किया था.

Read more!

RECOMMENDED