कंगना की बहन का आरोप, आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस से जबरन वसूले थे 1 करोड़

मुंबई पुलिस ने एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप मामले में केस दर्ज किया है. इस मामले के सामने आने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ट्वीट किया है.

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 जून 2019,
  • अपडेटेड 5:44 PM IST

मुंबई पुलिस ने हाल ही में एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. इस मामले के सामने आने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ट्वीट किया है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए आदित्य पंचोली पर आरोप कि लगाया कि आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस कंगना से जबरन 1 करोड़ रुपये से अधिक की राशि ली थी. रंगोली ने बताया कि पंचोली के खिलाफ 2007 में शारीरिक शोषण, उत्पीड़न और जबरन वसूली की शिकायत दर्ज की गई थी. उसने कंगना से 1 करोड़ से अधिक रूपए ये कहकर लिए थे कि उसने कंगना को 3 महीने तक खिलाया था जब वे बेघर थी. तीन महीने किराए की रकम एक करोड़ पर रंगोली ने हैरानी भी जताई थी.

दूसरे ट्वीट में रंगोली ने कहा कि 'लेकिन उसके बाद भी उसे और पैसा चाहिए था, जबरन वसूली का आखिरी मैसेज उसने मुझे 2016 में किया था जिसे मैंने पुलिस के पास जमा करा दिया था और अब इसपर FIR दर्ज की गई है. कंगना के पास इन सब चीजों के लिए बिल्कुल भी वक्त नहीं है.'

उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा कि आदित्य और उनकी पत्नी द्वारा किए जा रहे रोजमर्रा के केसों के लिए कंगना के पास समय नहीं है. वे काफी बिजी हैं और उनकी तरफ से मैंने इन केसों के साथ डील करने का फैसला किया है ताकि कंगना का काम डिस्टर्ब ना हो.

गौरतलब है कि आदित्य पंचोली का विवादों से काफी नाता रहा है और उनके बेटे सूरज पंचोली भी जिया खान सुसाइड केस के चलते काफी चर्चा में थे जिससे उनके एक्टिंग करियर पर भी काफी फर्क पड़ा है.

Read more!

RECOMMENDED