जाह्नवी कपूर ने ट्रेनर संग किया पिलेट्स वर्कआउट, कमाल है दोनों का बैलेंस

जाह्नवी कपूर की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों को कोलाज शेयर किया है. इन फोटोज़ में जाह्नवी ट्रेनर के साथ पिलेट्स करती नजर आ रही हैं.

अपनी ट्रेनर के साथ जाह्नवी कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 7:52 PM IST

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उन्हें जिम के बाहर के बाहर स्पॉट किया जाता है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनके जिम में वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. जाह्नवी की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. इन फोटोज़ में जाह्नवी अपनी ट्रेनर के साथ पिलेट्स करती नजर आ रही हैं. यह एक तरह का बॉडीवेट वर्कआउट होता है.

इस तस्वीर के कैप्शन में ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने लिखा, ''सपोर्ट सिस्टम, मैं और जाह्नवी एक दूसरे को बैलेंस कर रहे हैं.'' इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. इसके साथ ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इससे पहले जाह्नवी कपूर ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ पॉपुलर ट्रैक 'आंख लड़ जावे' पर बैली डांस करती नजर आई थीं. वीडियो में जाह्नवी कपूर ने प्रोफेशनल बैली डांसर की तरह अपने डांस मूव्स दिखाए थे. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने रूहीआफ्जा फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके सेट से जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें उनका नॉन ग्लैमरस लुक सामने आया था. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इसमें जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी कपूर फिल्म में रूही और अफसाना का रोल निभाएंगी.

इसके अलावा वह करण जौहर की दोस्ताना 2 में नजर आएंगी. इसमें वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट दिखेंगी. फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कारगिल गर्ल फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करने के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करेंगी.

Read more!

RECOMMENDED