अपनी खास दोस्त को मिस कर रहे इब्राहिम अली खान, कही ये बात

इब्राहिम एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जिसका नाम लॉटी स्टीवन्स है. दोनों एक फिश टैंक के सामने पोज दे रहे हैं. इब्राहिम ने इस स्टोरी के कैप्शन में लिखा, आई मिस यू. वही स्टीवन्स ने भी इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है.

अपनी दोस्त के साथ इब्राहिम अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 12:18 PM IST

एक्टर और नवाब ऑफ पटौदी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड में शुमार हैं. इब्राहिम ने अब तक बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत नहीं की है लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसके बाद से कयास लगने शुरु हो गए हैं कि इब्राहिम खान डेटिंग कर रहे हैं.

लॉटी स्टीवन्स को मिस कर रहे हैं इब्राहिम

इस तस्वीर में इब्राहिम एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जिसका नाम लॉटी स्टीवन्स है. दोनों एक फिश टैंक के सामने पोज दे रहे हैं. इब्राहिम ने इस स्टोरी के कैप्शन में लिखा, आई मिस यू. वही स्टीवन्स ने भी इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है. फैंस कयास लगा रहे हैं कि लॉटी इब्राहिम की खास दोस्त है और दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. हालांकि इब्राहिम ने अब तक इस बात को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले इब्राहिम ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में इब्राहिम ने कैप्शन दिया था- मी एंड द ओल्ड मैन. इस तस्वीर पर बात करते हुए सैफ ने कहा था, वो काफी फनी तस्वीर थी. बूढ़े होने से मुझे कोई परेशानी नहीं है लेकिन मैं कोशिश करता रहता हूं कि मैं फिट रहूं और अच्छा दिखूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ और उनकी वाइफ करीना दोनों ही अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. करीना कपूर खान की हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम भी रिलीज हुई थी वही वे करण जौहर के साथ फिल्म तख्त में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा फिल्म में भी नजर आएंगी. वही सैफ की हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हुई थी और उनकी अजय देवगन के साथ रिलीज हुई फिल्म तानाजी भी सुपरहिट साबित हुई थी.

Read more!

RECOMMENDED