Film Wrap: सनी ने बाढ़ पीढ़ितों को दिए 5 करोड़? माधुरी का डांस वीडियो वायरल

बॉलीवुड की दिन भर की सबसे बड़ी खबरें. जानिए मनोरंजन जगत में आज क्या कुछ हुआ खास. बॉक्स ऑफिस पर गोल्ड और सत्यमेव जयते दोनों ही फिल्में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.

सनी लियोनी और माधुरी दीक्षित
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 20 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 7:00 PM IST

केरल के लोग इन दिनों सबसे भयानक बाढ़ त्रासदी से जूझ रहे हैं. अब तक करीब 300 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. 2 लाख से ज्यादा लोगों को ऊंची जगहों पर शरण लेनी पड़ी है. केरल की मदद के लिए हर तरफ से मदद के हाथ आगे बढ़ रहे हैं. शाहरुख खान, अक्षय कुमार से लेकर तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम, तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर केरल के लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. इसी बीच एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने केरल के लोगों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये दान दिए. जानिए दिन भर मनोरंजन जगत में और क्या हुआ खास.

क्या सनी लियोनी ने सचमुच केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दिया 5 करोड़ का दान?

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हुई गोल्ड और सत्यमेव जयते के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. दोनों ही मूवीज को क्रिटिक्स ने ठीक-ठाक रेटिंग दी. अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा 'गोल्ड' ने शुरूआती 5 दिनों में 71.30 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी के अभिनय से सजी एक्शन थ्रिलर सत्यमेव जयते का कलेक्शन भी कम शानदार नहीं है. सत्यमेव जयते ने शुरुआती 5 दिन के ओपनिंग वीकेंड में 56.91 करोड़ रुपए की कमाई की है.

गोल्ड Vs सत्यमेव जयते: कम बजट-कम स्क्रीन, बाजी मार ले गए जॉन अब्राहम

माधुरी दीक्षित इन द‍िनों र‍ियलटी शो डांस दीवाने में बतौर जज नजर आ रही हैं. हाल ही में इस शो में डांस‍िग दीवा माधुरी ने मुगल-ए-आजम फिल्म में मधुबाला के आइकॉन‍िक गाने- 'मोहे पनघट' को र‍िक्र‍िएट किया. माधुरी ने स्टेज पर जैसे ही मधुबाला के लुक में लाल-पीले लहंगे में एंट्री की, वहां मौजूद दर्शक उन्हें देखकर हैरान थे. सोशल मीड‍िया पर माधुरी का डांस वीड‍ियो वायरल हो रहा है. माधुरी र‍ियलटी शो के बाद अपकमिंग फिल्म 'टोटल धमाल' की तैयारी में लग जाएंगी. इस फिल्म में उनके अपोज‍िट अजय देवगन, अन‍िल कपूर नजर आएंगे. इंद्रकुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में र‍ितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी भी शामिल होंगे. फिल्म को 7 द‍िसंबर 2018 में र‍िलीज किया जाएगा.

टीवी शो पर मधुबाला के गाने पर माधुरी दीक्षि‍त का डांस, वीड‍ियो वायरल

खबर है कि जल्द ही जयललिता पर बनने जा रही फिल्म पर काम शुरू होने वाला है. इसी के साथ इस बात की भी चर्चा शुरू हो गई है कि फिल्म में उनके किरदार में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा. फिलहाल अम्मा के रोल के लिए दो एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं- ऐश्वर्या राय और अनुष्का शेट्टी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य भारद्वाज ने कहा, ''जयललिता का रोल उन्होंने ऐश्वर्या राय और बाहुबली फिल्म फेम अनुष्का शेट्टी को ऑफर किया है. इन दोनों में से ही किसी एक का नाम फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल किया जाएगा.''

जयललि‍ता पर बनेगी फिल्म, ऐश्वर्या या अनुष्का शेट्टी में किसे मिलेगा 'अम्मा' का रोल?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुजाता कुमार का रविवार रात कैंसर की वजह से निधन हो गया. वे मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं. उनकी बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्विटर पर निधन की जानकारी दी. सुजाता का metastatic कैंसर चौथे स्टेज पर था. उनके शरीर के कई ऑर्गन भी फेल हो चुके थे. मालूम हो कि सुजाता फिल्मी और टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा रही हैं. उन्होंने श्रीदेवी, अनिल कपूर, सलमान खान, रितिक रोशन जैसे दिग्गज सितारों संग स्क्रीन शेयर किया था.

सलमान-श्रीदेवी संग सुजाता ने की थी फिल्में, कैंसर से हुई मौत

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान की तस्वीरें दो साल पहले इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. इसकी वजह एक्टर का बढ़ा हुआ वजन था. हाल ही में फरदीन खान अपनी पत्नी नताशा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए. नताशा-फरदीन ने साल 2005 में शादी की थी. नताशा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मुमताज की बेटी हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में फरदीन खान पहले से फिट नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपना हेयर स्टाइल बदल द‍िया है.

पत्नी संग स्पॉट हुए फरदीन, कभी मोटापे की वज‍ह से हुए थे ट्रोल

Read more!

RECOMMENDED