चुनाव में जीतते दिख रहे सनी देओल ने कहा - अब नहीं छोडूंगा गुरदासपुर

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल पहली राजनीतिक इनिंग में कामयाब होते नजर आ रहे हैं. पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से मतगणना के जो रुझान मिल रहे हैं उसमें सनी देओल को बड़ी बढ़त मिलती नजर आ रही है.

सनी देओल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 मई 2019,
  • अपडेटेड 7:35 PM IST

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल पहली राजनीतिक इनिंग में कामयाब होते नजर आ रहे हैं. पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से मतगणना के जो रुझान मिल रहे हैं उसमें सनी देओल को बड़ी बढ़त मिलती नजर आ रही है. रुझानों से यही लग रहा है कि सनी देओल को पहली बार में ही जनता ने स्वीकार कर ल‍िया है.अंतिम नतीजे शाम तक आएंगे.

सनी देओल ने अपनी जीत के रुझान पर मीड‍िया से बातचीत में कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मोदी जी जीत रहे हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी जीत हो रही है. अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं. अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं. यही मेरी ज‍िम्मेदारी है. लोगों ने जो प्यार द‍िया उससे बहुत खुशी है. मैं यहां कोई इरादा लेकर नहीं आया था, बस अपना काम करूंगा. खुश हूं कि जीत मिल रही है."

Election Results Live: मथुरा में हेमा मालिनी पीछे, राहुल से आगे हैं स्मृति ईरानी

बता दें कि सनी देओल के चुनावी प्रचार में पूरा देओल पर‍िवार जुटा था. धर्मेंद्र ने कई इंटरव्यू में कहा था कि जीत हमारी होगी, मैं ये बात जानता हूं. मैंने सनी को भी कहा है कि लोग हमें बहुत प्यार करते हैं. सनी देओल के साथ उनके भाई एक्टर बॉबी देओल भी नॉमिनेशन से लेकर चुनाव प्रचार तक जुटे रहे. हालांकि सनी देओल के प्रचार में हेमामाल‍िनी को नहीं देखा गया.

सनी देओल जब चुनाव प्रचार में न‍िकले तो उन्हें हैंडपम्प ग‍िफ्ट द‍िया गया. सनी देओल को चुनावी रैल‍ियों में मिल रहे सपोर्ट ने भी ये बात जाह‍िर कर दी थी कि वो राजनीत‍िक डेब्यू में ह‍िट साब‍ित होने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED