क्यों प्रियंका की शादी पर शाहरुख ने कहा- मेरी मेहंदी में जरूर आना

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी पर सवाल किया गया. जानें एक्टर का मजेदार जवाब...

शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 2:48 PM IST

इन दिनों बॉलीवुड में सिर्फ एक ही टॉपिक चर्चा में है. वह है प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी. हाल ही में शाहरुख खान से एक रिपोर्टर ने प्रियंका-निक की शादी पर सवाल पूछा. जिसके बाद रिएक्शन में आया किंग खान का जवाब सुनने लायक था.

एक्टर से सवाल किया कि बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. कई सेलेब्स की शादी होने वाली है. इनमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी हैं. इतने में ही शाहरुख खान ने सवाल काटते हुए कहा, ''हां. मैं भी कर रहा हूं. मैं तुम्हें न्योता भेजूंगा. मेरा कार्ड आएगा और मेहंदी पर जरूर आना.''

क्या है निक ऑफ टाइम का मतलब? एक ट्वीट से खबरों में आ गई थीं प्रियंका चोपड़ा

बता दें, फिल्मी पर्दे पर शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी 2011 में आई फिल्म डॉन में दिखी थी. इससे बाद से उन्होंने साथ में काम नहीं किया है. डॉन-3 के लिए दोनों को साथ लाने की चर्चा है. लेकिन खबर है कि प्रियंका इस प्रोजेक्ट में काम करने के इच्छुक नहीं हैं. उन्हें स्टोरीलाइन में अपने करेक्टर की जरूरत महसूस नहीं होती.

वैसे बॉलीवुड गलियारों में शाहरुख-प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं. कहा जाता है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे. किंग खान की पत्नी गौरी को उनके अफेयर की खबरें पता लगीं. जिसके बाद से उन्होंने शाहरुख को प्रियंका संग फिल्में करने से मना कर दिया था. बाद में प्रियंका-शाहरुख का ब्रेकअप हो गया था.

भारत में 'सुंदर-सुशील' कटरीना का वेलकम, सलमान ने किया खास ट्वीट

बता दें, प्रियंका-निक के सितंबर में शादी करने की खबरें हैं. दूसरी तरफ चर्चा है कि प्रियंका ने निक से अपने जन्मदिन पर सगाई कर ली है. इस खबर की पुष्टि एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने की है. उन्होंने कहा कि ''मैंने प्रियंका को बधाई दी. वे काफी खुश और उत्साहित लगीं. मैं उनके लिए खुश हूं. अगर उनकी शादी होने वाली है तो मैं जरूर शामिल होना चाहूंगी.''

Read more!

RECOMMENDED