दे दे प्यार दे फेम रकुल प्रीत को सरकार से हैं ऐसी उम्मीदें, बताया

दे दे प्यार दे के बाद अब रकुल प्रीत नई फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. ये एक साउथ फिल्म हैं. रकुल इसमें साउथ एक्टर सुरैया के अपोजिट काम करती नजर आएंगी.

रकुल प्रीत ने पॉलिटिक्स पर दी राय
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 मई 2019,
  • अपडेटेड 10:06 PM IST

दे दे प्यार दे की सक्सेस के बाद अब रकुल प्रीत अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गई हैं. वे साउथ की पॉलिटिकल फिल्म NGK के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार सुरैया लीड रोल में हैं. प्रमोशन के दौरान रकुल ने फिल्म के साथ-साथ पॉलिटिक्स के बारे में भी अपनी राय रखी.

रकुल से फिल्म के प्रमोशन के दौरान मोदी सरकार के बारे में राय मांगी गई. रकुल ने जवाब में कहा- ''देश में क्या चल रहा है इसका मुझे अंदाजा है. मुझे बहुत दुख होता है जब मैं हर तरफ ड्रामा देखती हूं. ये टीवी सीरियल जैसा हो गया है जहां लोग TRP के लिए लड़ाई कर रहे हैं. बीजेपी पार्टी से रकुल क्या अपेक्षाएं रखती हैं इस सवाल पर उन्होंने कहा- डिवाइड एंड रूल कैंपेनिंग को बंद करें. सारा देश साथ है. सभी राज्यों को वो हर चीज मिलनी चाहिए जिसकी उसे जरूरत है और जो वो डिजर्व करता है.''

रकुल से पूछा गया कि क्या वे कभी पॉलिटीशियन बनना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए रकुल ने कहा- ''मेरे दोस्त कहते हैं कि मैं चीजों को लेकर काफी स्पष्ट रहती हूं और सटीक राय रखती हूं. मगर मुझे नहीं लगता है कि मैं राजनीति में आ सकती हूं. मैं बदलाव लाना चाहती हूं और मैं ये अकेले करना चाहती हूं.''

उनकी फिल्म दे दे प्यार दे की बात करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक कुल 75 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में रकुल के अपोजिट अजय देवगन हैं. इसमें तब्बू भी एक अहम रोल में हैं. इसके अलावा वे तेलुगु फिल्म Manmadhudu 2 में नजर आएंगी. फिल्म में उनके अपोजिट नागार्जुन होंगे. फिल्म की शूटिंग चल रही है. अगले साल इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना है.

Read more!

RECOMMENDED