25 साल बाद तब्बू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अजय देवगन की वजह से हूं सिंगल

तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी 25 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है. फिल्म की रिलीज से पहले तब्बू ने अपने और अजय के रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है...

अजय देवगन और तब्बू
वन्‍दना यादव
  • नई दिल्ली,
  • 29 जून 2017,
  • अपडेटेड 4:23 PM IST

एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी दीवाली पर अपनी फिल्म गोलमाल का सीक्वेल पार्ट गोलमाल अगेन लेकर आ रहे हैं. 25 साल बाद इस फिल्म में एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू रोमांस करते नजर आएंगे. लेकिन इस फिल्म की रिलीज पहले तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक चौंकाने वाली खुलासा किया है.

80-90 के दशक की सफल अदाकारा तब्बू ने साल 1980 में आई फिल्म बाजार में स्पेशल अपीयरेंस दी थी. साल 1994 में तब्बू के करियर ने तब यू-टर्न लिया जब उन्होंने अजय देवगन स्टारर फिल्म विजयपथ में काम किया. इस फिल्म में लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई. तब्बू का नाम वैसे आजतक किसी भी एक्टर के साथ नहीं जोड़ा गया लेकिन अपने सिंगल रिलेशनशिप स्टेटस पर तब्बू ने हाल ही में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि वह आजतक सिर्फ अजय देवगन की वजह से सिंगल हैं.

साउथ के इस सुपरस्टार से था तब्बू को प्यार इसलिए आज तक नहीं की शादी

मुबंई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में तब्बू ने कहा है कि अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं. वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं. अजय मेरी जिदंगी में तबसे से है जबसे मैंने करियर में बढ़ना शुरु किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी. उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे. दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं.

अटारी बॉर्डर पर आजतक के कार्यक्रम में भावुक हुए अजय देवगन

बता दें कि तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं. तब्बू और अजय के अलावा गोलमाल अगेन में अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू और तुषार कपूर भी मु्ख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED