BB12: रोमिल चौधरी ने बनाया दीपक ठाकुर को निशाना, विकास गुप्ता संग हुई बहसबाजी

Bigg boss finale से सिर्फ 2 दिन दूर है. मिड वीक एविक्शन में Surbhi rana राणा के आउट होने के बाद शो में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हैं. अब कंटेस्टेंट की परीक्षा लेने घर में विकास गुप्ता, जय भानुशाली और आज तक की सीनियर जर्नलिस्ट श्वेता तिवारी की एंट्री होने वाली है.

रोमिल चौधरी (इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 दिसंबर 2018,
  • अपडेटेड 2:27 PM IST

बिग बॉस फिनाले से सिर्फ 2 दिन दूर है. मिड वीक एविक्शन में सुरभि राणा के आउट होने के बाद शो में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हैं. विजेता की ट्रॉफी किसके नाम होगी, इसका खुलासा रविवार को ग्रैंड फिनाले के दिन होगा. इस हफ्ते BB होटल टास्क में सेलेब्रिटी गेस्ट ने शो में रोचक को बनाया. अब कंटेस्टेंट की परीक्षा लेने घर में विकास गुप्ता, जय भानुशाली और आज तक की सीनियर जर्नलिस्ट श्वेता तिवारी की एंट्री होने वाली है.

कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें श्वेता सिंह, जय भानुशाली, दीपक ठाकुर से तीखे सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. उन्होंने सदस्यों के सामने जनता के सवाल रखे. दीपक से सवाल है कि क्या आपने गांव से होने का नाजायज फायदा उठाया है. स्माल टाउन बॉय कार्ड प्ले करके आप कुछ भी कर सकते हो?

दीपक ने जनता के इस सवाल को सिरे से नकारा. श्रीसंत ने भी दीपक का साथ देते हुए कहा कि ''उन्होंने गांव से होने का फायदा नहीं उठाया है और सच्चे दिल से गेम खेला है.'' विकास गुप्ता भी दीपक के बचाव में बोलते हैं.

लेकिन तभी रोमिल चौधरी, विकास गुप्ता की बात से इत्तेफाक नहीं रखते. रोमिल कहते हैं कि दीपक गांव में पला बढ़ा नहीं है. उसकी बहुत सारी बातें हैं जो बताती हैं कि वो शहर में पला बढ़ा है. दीपक, रोमिल के बयान पर भड़क जाते हैं.

फिर विकास गुप्ता भी रोमिल चौधरी को आड़े हाथ लेते हैं. विकास ने कहा- ''आप कमियां निकालने में इतने माहिर हैं कि आप ये सोच रहे हैं कहीं उन्हें स्मॉल टाउन कार्ड ना मिल जाए.''  इसके बाद विकास और रोमिल के बीच बहसबाजी होती है. शुक्रवार के एपिसोड में देखना होगा कि कैसे टॉप-5 कंटेस्टेंट अपने ऊपर लगे आरोपों की सफाई देते हैं.

Read more!

RECOMMENDED