एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर निकले सलमान खान के फैंन, बता दिया बेहतरीन एक्टर

जो रूसो ने सलमान खान की खूब तारीफ की है. उन्होंने सलमान को बेहतरीन एक्टर बता दिया है. जो रूसो ने एवेंजर्स एंडगेम जैसी फिल्म का निर्देशन किया है.

सलमान खान और जो रूसो
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 4:39 PM IST

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी फिल्मों से पिछले 3 दशक से फैंस का जबरदस्त अंदाज में मनोरंजन कर रहे हैं. उनकी फिल्म, उनका किरदार, उनका स्टाइल, लोग सलमान की हर चीज की कॉपी करने की कोशिश करते हैं. बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म देना उनकी पसंदीदा आदत है. अब उसी सलमान खान के फैन निकले हैं जो रुसो जिन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम डायरेक्ट की है.

सलमान है बेहतरीन एक्टर- जो रूसो

जो रूसो ने एक इंटरव्यू में भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड की विस्तार से बात की है. अब बॉलीवुड की बात हो और सलमान खान का जिक्र ना हो, ऐसा नहीं हो सकता. इसलिए जो रूसो ने भी सलमान खान की खूब तारीफ की है. वो कहते हैं- वो बेहतरीन एक्टर हैं. आप दबंग फिल्म देख लीजिए. मुझे वो फिल्म काफी पसंद है. फिल्म की अलग ही एनर्जी है और कैमरा वर्क भी शानदार है. फिल्म में सलमान की एक्टिंग कितनी फनी है, वो स्क्रीन पर जबरदस्त लगते हैं.

कनिका की जिंदगी का वो दर्द, जब लगा था सब खत्म हो गया, फिर...

दीपिका के नाइट सूट का वरुण धवन ने उड़ाया मजाक, मिला फनी जवाब

अब सलमान खान को ऐसी तारीफ हिंदुस्तान में तो कई बार सुनने को मिल जाती है. उनके हर फैन उनकी खूब तारीफ करते हैं. लेकिन जो रूसो जैसे इंटरनेशनल डायरेक्टर से तारीफ बटोरना बड़ी बात है. वैसे याद दिला दें, पहले भी जो रूसो ने बॉलीवुड की तारीफ की थी. हैरानी इस बात की है कि उस समय भी उन्होंने सलमान खान की ही तारीफ की थी. एक बार फिर वो सलमान और उनकी एक्टिंग पर ही फिदा होते दिखे हैं.

कोरोना के चलते रुकी सलमान की फिल्म की शूटिंग

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस समय राधे फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. कोरोना के चलते कुछ समय के लिए उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. वैसे राधे के अलावा सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर आने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED