यूपीः नाबालिग लड़की को अगवा कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की घर से अकेली निकली थी. जब वह खेत की तरफ पहुंची तो वहां मौजूद युवक ने उसे अगवा कर लिया. वो उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है
परवेज़ सागर
  • हमीरपुर,
  • 03 सितंबर 2018,
  • अपडेटेड 8:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां घर से बाहर गई लड़की को एक युवक ने अगवा कर लिया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

रेप की यह वारदात हमीरपुर के चिकासी थाना क्षेत्र की है. जिले के अपर पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को चिकासी थाना क्षेत्र में गांव की 15 वर्षीय लड़की खुले में शौच के लिए घर से बाहर अकेले गई थी.

लड़की जहां गई थी, वहां पहले से पप्पू नामक एक युवक मौजूद था. जिसने लड़की को बलपूर्वक अगवा कर लिया और उसे एक खंडहरनुमा सुनसान जगह पर ले गया. आरोपी ने वहां लड़की के साथ बलात्कार किया. घटना के बाद उसने लड़की को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा.

वारदात के बाद पीड़िता बदहवास सी हालत में अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. उसकी बात सुनकर घरवाले सकते में आ गए. वे लड़की को लेकर सीधे पुलिस थाने पहुंचे.

एएसपी के मुताबिक थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक पप्पू को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

Read more!

RECOMMENDED