मां को पीट रहा था शराबी बाप, नाबालिग बेटों ने पीट-पीटकर मार डाला

रणबीर सिंह जो कि पेश से मिस्त्री है शराब पीकर अपने घर पहुंचा था. घर पहुंचते ही उसने अपनी पत्नी के साथ रोजाना की तरह बहस शुरू कर दी. बाद में बहस हाथापाई में बदल गई और उसने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. नाबालिग बेटों को यह देखकर काफी गुस्सा आया तो उन्होंने मां को पिटाई से बचाने की कोशिश में पिता पर डंडों से धावा बोल दिया.

सांकेतिक तस्वीर
अनुग्रह मिश्र/परवेज़ सागर
  • नई दिल्ली,
  • 19 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 9:52 PM IST

पंजाब के यमुनानगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां नाबालिग बेटों ने ही अपने पिता को पीट-पीटकर मार डाला. मामला यहां के हवेली गांव का है, जहां नशे में धुत पिता ने जब अपनी पत्नी की पिटाई की तो गुस्से में बेटों ने ही पिता का कत्ल कर दिया.

रविवार देर रात रणबीर सिंह जो कि पेश से मिस्त्री है शराब पीकर अपने घर पहुंचा था. घर पहुंचते ही उसने अपनी पत्नी के साथ रोजाना की तरह बहस शुरू कर दी. बाद में बहस हाथापाई में बदल गई और उसने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. नाबालिग बेटों को यह देखकर काफी गुस्सा आया तो उन्होंने मां को पिटाई से बचाने की कोशिश में पिता पर डंडों से धावा बोल दिया.

बेटों के हमले के बावजूद पिता अपने पत्नी की पिटाई करता रहा. इस बीच बेटों ने डंडे से रणबीर के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसका खून बहना शुरू हो गया. पिता जो जख्मी हालत में देखकर बेटे घबरा गए और मौके पर भाग खड़े हुए. उधर घायल रणबीर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी बेटों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस को उनकी तलाश है. आरोपियों की उम्र 17 साल से कम है जिनमें एक आईटीआई कर रहा और दूसरा दसवीं कक्षा का छात्र है.

Read more!

RECOMMENDED