गुरुग्रामः पुलिस के सामने गुंडागर्दी, गोमांस के शक में बदमाशों ने युवक को हथौड़े से पीटा

गुरुग्राम में शुक्रवार को मीट से भरी एक गाड़ी को कुछ बदमाशों ने पकड़ लिया. इसके बाद ड्राइवर को नीचे उतार कर हथौड़े से पीटना शुरू कर दिया.

वीडियो ग्रैब से ली गई तस्वीर
नीरज वशिष्ठ
  • गुरुग्राम,
  • 01 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 3:48 PM IST

  • गाड़ी से मीट ले जा रहे युवक को बदमाशों ने पीटा
  • पुलिस के सामने भी बदमाश युवक को पीटते रहे

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गुंडागर्दी का ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई कांप जाए. गुरुग्राम में शुक्रवार को मीट से भरी एक गाड़ी को कुछ बदमाशों ने पकड़ लिया. इसके बाद ड्राइवर को नीचे उतार कर हथौड़े से पीटना शुरू कर दिया. इसका वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो से पता चल रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में भी बदमाश युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. पुलिस की मौजूदगी में गुंडे ड्राइवर लुकमान को बेरहमी से पीटते रहे. वायरल वीडियो होने के बाद से कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पहलू खान: मॉब लिंचिंग में क्यों छूट रहे हैं आरोपी, ये हैं 5 बड़े मामले

बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार सुबह की है. मस्जिद के पास के मीट मार्केट से पिकअप गाड़ी में गोमांस होने के शक के चलते दर्जन भर बदमाशों ने गाड़ी का पीछा किया. बदमाशों ने पिकअप गाड़ी समेत ड्राइवर लुकमान का अपहरण कर बादशाहपुर इलाके में ले जाकर बेरहमी से पीटा.

ये भी पढें-पालघर में संतों की मॉब लिंचिंग पर भड़के जावेद अख्तर, कही ये बात

कानून-व्यवस्था पर सवाल

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पीटते-पीटते लुकमान को अधमरा कर दिया. मामले में पुलिस ने लुकमान की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू की है. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और हरियाणा की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, गुरुग्राम में गो रक्षक हथौड़े से एक व्यक्ति को पीट रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. भारतीय नागरिक के खिलाफ जघन्य अपराध किया जा रहा है और पुलिस मूक दर्शक बनी रही और अपराधियों को भागने दिया? क्या हरियाणा पुलिस की कोई जवाबदेही नहीं है? क्या वहां कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज है?

एसएचओ लाहन हाजिर

फिलहाल, पिकअप ड्राइवर लुकमान के साथ हुई मारपीट मामले में पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लिया है. बादशाहपुर के एसएचओ को लाइन हाजिर किया गया है. साथ ही इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. बाकी आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने का प्रयास जारी है.

पुलिस कमिश्नर के.के. राव ने कहा कि गुरुग्राम में कुछ लोगों ने ऐसे वारदात को अंजाम दिया. इस प्रकार की वारदात को अंजाम देकर अशांति आपसी मेलमिलाप और अपराधिक माहौल पैदा करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं अपनी ड्यूटी में लापरवाही करने वाले किसी भी पुलिसकर्मी/अधिकारी को भी नहीं बक्शा जाएगा. थाना प्रबंधक बदशाहपुर को लाइन हाजिर किया गया है.

Read more!

RECOMMENDED