दिल्ली: स्नैचर गैंग का शातिर बदमाश गिरफ्तार, 17 मोबाइल बरामद

दिल्ली के विकासपुरी थाने की पुलिस ने एक शातिर स्नैचर गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम जुझार सिंह है.

पुुलिस की गिरफ्त में आरोपी जुझार सिंह (फोटो- पुनीत)
पुनीत शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 15 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 10:56 AM IST

दिल्ली के विकासपुरी थाने की पुलिस ने एक शातिर स्नैचर गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम जुझार सिंह है. पुलिस ने उसके कब्जे से 17 महंगे मोबाइल बरामद किए हैं. पुलिस जुझार सिंह की गिरफ्तारी को बड़ी सफलता मान रही है क्योंकि उसे लंबे समय से उसकी स्नैचिंग-पिक पॉकेटिंग के कई मामलों में तलाश थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी जुझार सिंह पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें एक मामला पंजाब का भी है.

कैसे गिरफ्तार हुआ जुझार सिंह

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को 12 जुलाई यानी दिन शुक्रवार को स्नैचर गैंग के सदस्य जुझार सिंह के आने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर जुझार सिंह को गिरफ्तार किया. इस दौरान पुलिस को देखकर जुझार सिंह ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए दबोचा लिया. आरोपी जुझार सिंह की गिरफ्तारी से विकासपुरी थाने के 10 जबकि 7 मामले दूसरे थाने के स्नैचिंग और पिक पॉकेटिंग के मामले सुलझे हैं.

पुलिस के अनुसार, इस साल फरवरी में क्राइम ब्रांच की टीम ने स्नैचर गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया था. तब उसके पास से 100 मोबाइल बरामद हुए थे. पुलिस के अनुसार यह गिरोह बेहद शातिर तरीके से वारदात को अंजाम देता था. इस गिरोह के सदस्य बाइक से स्नैचिंग करते थे और भीड़-भाड़ वाले इलाके में लोगों की जेब से मोबाइल, पर्स गायब करते थे. पुलिस आरोपी जुझार सिंह की गिरफ्तारी को बड़ी सफलता मान रही और उससे पूछताछ कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED