scorecardresearch
 

पाकिस्तानः कराची में देर रात हुए बम धमाके में एक की मौत... कई गाड़ियां तबाह, इमारतों के शीशे टूटे

कराची के सदर इलाके में गुरवार देर रात एक बम धमाका हो गया. इसमें कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कई घरों के शीशे टूट गए.

X
देर रात हुए बम धमाके के बाद अफरातफरी मच गई देर रात हुए बम धमाके के बाद अफरातफरी मच गई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हादसा रात करीब 11 बजे हुआ है
  • होटल और कई घरों के पहुंचा नुकसान

पाकिस्तान के कराची में देर रात ब्लास्ट होने से अफरातफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक ये धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास खड़ी गाड़ियां पूरी तरह से तबाह हो गईं. पुलिस के मुताबिक ब्लास्ट एक कूड़ेदान में हुआ है. बता दें कि इस बम धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए हैं.

 

 

बम धमाके के बाद पुलिस ने बताया कि ये घटना कराची के सदर इलाके में हुई है. इसके कारण आसपास के इलाके में आग लग गई. बता दें कि घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए भागते हुए नजर आए.

 


एजेंसी के मुताबिक धमाका इतना जोरदार था कि दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी. साथ ही आसपास की इमारतों के शीशे टूट गए. विस्फोट में 13 लोगों के घायल होने की भी खबर है, जिन्हें पास के अस्पतालों में ले जाया गया है.

 

कराची के डीआईजी साउथ के मुताबिक विस्फोट में कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों कों जिन्ना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. धमाके की  सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गई है. इसमें साफ दिख रहा है कि धमाके के बाद किस तरह मौके पर अफरातफरी मच गई.

जानकारी के मुताबिक लोगों को घटनास्थल से हटाया जा रहा है. ये शहर का केंद्र है. इस इलाके को डाउनटाउन कहा जाता है. इसके चलते यहां भीड़भाड़ रहती है. पुलिस इलाके को खाली करा रही है. 

धमाके की वजह से आसपास के होटल और घरों के शीशे चकनाचूर हो गए हैं. साथ ही इलाके के लोग सहमे हुए हैं. वहीं सदर इलाका रातभर गुलजार रहता है. यहां देर रात तक भीड़ जुटती है.बताया जा रहा है कि ये हादसा रात करीब 11 बजे हुआ है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें