scorecardresearch
 

महिला फ्री में जीती रही अमीरों वाली जिंदगी, बनाई करोड़ों की दौलत! अब दूसरों को दे रही टिप्स

महिला की लाइफस्टाइल अमीरों (Rich Lifestyle) वाली है. वह पॉर्शे (Porsche Car) जैसी लग्जरी कार से चलती है. उसके घर की अलमारी डिज़ाइनर कपड़ों और बैग्स से भरी हुई है. उसके पास हीरे के कई गहने भी हैं. 

Photo: Dash Priestly Photo: Dash Priestly
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हर महीने लाखों में कमाई
  • 5 बिजनेस खड़े कर दिए
  • करोड़ों की दौलत बनाई

अमेरिका के अटलांटा में रहने वाली 25 साल की डैश प्रीस्टली (Dash Priestly) की लाइफस्टाइल अमीरों (Rich Lifestyle) वाली है. वह पॉर्शे (Porsche Car) जैसी लग्जरी कार से चलती हैं. उनके घर की अलमारी डिज़ाइनर कपड़ों और बैग्स से भरी हुई है. उनके पास हीरे के कई गहने भी हैं. 

लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इनमें से कुछ भी डैश प्रीस्टली ने अपनी कमाई से नहीं खरीदा है. जी हां, ये सब उन्हें 'फ्री' या यूं कहें 'गिफ्ट' में मिला है, वो भी अंजान लोगों से. आइए जानते हैं कैसे...  

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीस्टली पहले तो अपने लिए एक 'शुगर डैडी' (Sugar Daddy) की तलाश करती और फिर उनके साथ वक्त बिताती. बदले में वो प्रीस्टली को लग्जरी लाइफस्टाइल ऑफर करते हैं. प्रीस्टली खुद को 'शो-ऑफ पीस' (Show-Off Piece) बताते हुए कहती हैं कि अधेड़ मर्दों को उनके साथ डिनर पर जाना, लग्जरी वेकेशन पर एन्जॉय करना और साथ घूमना-फिरना, बातें करना अच्छा लगता है. 

घूमने-फिरने से लेकर, डिनर तक का चार्ज वसूलती थी

डैश प्रीस्टली का कहना है कि इस दौरान उनका उस शख्स के साथ किसी तरह का रोमांटिक रिलेशनशिप नहीं होता था, वह सिर्फ उन्हें कंपनी देती थी. प्रीस्टली एक डिनर के लिए करीब 35 हजार रुपये चार्ज करती हैं. ऐसा करके प्रीस्टली ने अपने खुद के 5 बिजनेस खड़े कर लिए हैं और अब उन्होंने 'शुगर डैडी' के साथ जाने वाला काम भी बंद कर दिया.

Dash Priestly/Twitter

हर महीने मोटी कमाई

प्रीस्टली की माने तो उसे कई सालों तक अपने कोई भी बिल्स नहीं भरने पड़े. अक्सर उसे महंगे गिफ्ट्स मिलते रहते. जबकि अच्छा खाना और शॉपिंग पर जाना तो आम बात थी. उसके पास ब्रांडेड कपड़े, शूज, बैग्स के ढेर लग गए. कई बार तो बिन मांगे मोटी रकम भी मिल जाया करती थी. इन सबसे प्रीस्टली को हर महीने करीब तीन लाख रुपये की कमाई होती थी और इस तरह उन्होंने करोड़ों की दौलत बना ली. 

अब दूसरी लड़कियों को दे रही ट्रेनिंग

इस काम को छोड़ने के बाद वो अब दूसरी लड़कियों को अधेड़ उम्र के मर्दों के साथ 'घूम-फिरकर पैसे कमाने' की टिप्स देती हैं. प्रीस्टली इस काम को एक भावनात्मक खेल बताती हैं. 

बता दें कि 'शुगर डैडी' का मतलब होता है, ऐसा अमीर उम्रदराज शख्स जो उसके साथ डेट करने वाली महिलाओं को महंगे गिफ्ट और खूब सारा पैसा देकर खुश रखता है. इसके बदले में वह अपना अकेलापन दूर करता है. प्रीस्टली कहती हैं कई लोग तो बस चैट पर ही बात करते थे, उनसे कभी मुलाकात नहीं हुई. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×