scorecardresearch
 

'मेरा पति, गर्लफ्रेंड के बच्चे का बाप बन सकता है', फैमिली की कहानी वायरल

एक पत्नी का वीडियो TikTok पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने परिवार के बारे में बताया है. असल में, पति-पत्नी और वो, तीनों सहमति से एक रिश्ते में रह रहे हैं. पत्नी ने कहा है कि उनका पति अगर गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता बन जाता है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी.

X
स्टेफेन डेमार्को का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है. स्टेफेन डेमार्को का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी ने रिलेशनशिप के बारे में सोशल मीडिया पर बताया
  • पति-पत्नी और वो, तीनों रहते हैं साथ

एक पत्नी का वीडियो TikTok पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने परिवार के बारे में बताया है. पत्नी ने यह भी कहा है कि अगर उनके पति, गर्लफ्रेंड के बच्चे के पिता बन जाते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी.

अमेरिका के फ्लोरिडा के रहने वाले जेस और स्टेफेन डेमार्को 13 सालों से साथ हैं. दोनों polyamorous (दो से ज्यादा लोगों के बीच सहमति से चलने वाला रिश्ता) रिश्ते में हैं. इस रिश्ते में उनके साथ एक और लड़की है, जो दोनों (पति-पत्नी) की गर्लफ्रेंड है.

जेस ने बताया था कि वह स्टेफेन के साथ दूसरी लड़की को रोमांस करते हुए देखती हैं और उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती. उन्होंने बताया है कि अब वह चाहती हैं कि फैमिली बड़ी हो.

Jess and Stephen
जेस और स्टेफेन डेमार्को (Credit- Cliquebaittv-Instagram)

डेली स्टार से बातचीत में जेस ने कहा- मैं और स्टेफेन बच्चा कर सकते हैं, और वह दूसरी लड़की के साथ भी बच्चा कर सकता है. हमलोग चाहते हैं कि बच्चों का सरनेम सेम हो. ताकि वह स्कूल और दूसरी जगहों पर एक-दूसरे से अलग फील ना करें. वे कह सकें कि वह मेरा भाई है, या वह मेरी बहन है.

कपल अपनी जिंदगी के बारे में 704,000 टिकटॉक फॉलोअर्स को बताते रहता है. स्टेफेन ने कहा- 'जेस जानती है कि इसकी (गर्लफेंड की प्रग्नेंसी) संभावना है. वह polyamorous के अच्छे और बुरे पहलुओं के बारे में फैंस को बताती रहती है.'

'वह पहले सिर्फ अच्छाइयों के बारे में ही लोगों को बताती थी, और तब लोग कहते थे कि ये फैंटसी है, यह फेक वर्ल्ड है और भी बहुत कुछ. तब उन्होंने फैसला किया कि वह इस रिश्ते के बैड पार्ट के बारे में भी बात करेगी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें