Samsung ने अपने कस्टमर्स की दिक्कत को दूर करने के लिए एक नई सर्विस को पेश किया है. Samsung ने इसके लिए Smart Touch Call सर्विस को लॉन्च किया है. इससे यूजर्स जब सैमसंग कस्टमर केयर को दिक्कत दूर करने के लिए कॉल करेंगे तो उनका वेट टाइम काफी कम होगा.
Samsung Customer Care में कॉल करने वाले कस्टमर्स के पास ऑप्शन होगा कि वो Synchronized वॉयस और स्क्रीन इंटरफेस में स्विच कर सकेंगे. इससे ट्रेडिशनल कॉल सेंटर से अलग एक्सपीरिएंस मिलेगा.
इस डिजिटल सेल्फ-सर्विस ऑप्शन से कस्टमर्स पास के सर्विस सेंटर को लोकेट करना, रिपेयर ट्रैकिंग, सॉफ्टवेयर अपडेट्स, स्पेयर पार्ट प्राइसिंग, वारंटी इन्फोर्मेशन जैसी जानकारी पा सकते हैं.
इससे कस्टमर जो सैमसंग कस्टमर केयर नंबर (1800-5-7267864) पर कॉल करके स्मार्ट टच कॉल का ऑप्शन सेलेक्ट करते हैं उन्हें एक SMS या पॉप-अप मेन्यू कॉल के दौरान मिलेगा. कस्टमर्स सेल्फ हेल्फ ऑप्शन को सेलेक्ट कर सकते हैं.
इसके अलावा वो कम्युनिकेशन मोड जैसे ईमेल सपोर्ट, वॉट्सऐप सपोर्ट, चैट सपोर्ट या वॉयस सपोर्ट को सेलेक्ट कर सकते हैं. कॉलर कस्टमर सर्विस एजेंट से कनेक्ट करने से पहले डिटेल्स को लेकर एक फॉर्म को भी भर सकते हैं.
कंपनी का दावा है कि स्मार्ट टच कॉल से कस्टमर को कॉल पर ज्याद लंबा इंतजार नहीं करना होगा. इससे कॉल भी जल्दी से ट्रांसफर हो सकेगा क्योंकि गलत मेन्यू सेलेक्शन की वजह से इसमें काफी टाइम लग जाता है.