scorecardresearch
 

Asus के नए ROG Phone का टीजर जारी, डिस्प्ले में नहीं हैं बेजल

ताइवान की कंपनी Asus ने अपने अगले गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone का टीजर जारी कर दिया है. इस स्मार्टफोन में बेजल्स न के बराबर होंगे.

ROG Phone teaser ROG Phone teaser
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Asus जल्द लॉन्च कर सकता है अपना अगला गेमिंग स्मार्टफोन
  • कंपनी ने टीजर जारी कर दिया है जिसमें बिना बेजल की स्क्रीन देखी जा सकती है.

Asus ने ROG Phone 5 स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है. टीजर में बिना बेजल की डिस्प्ले दिख रही है, हालांकि नीचे की तरफ काफी पतला बेजल है. इसके अलावा ऊपर किसी भी तरह का कोई बेजल नहीं है. 

ताइवान की कंपनी Asus ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर एक टीजर पोस्ट किया है. हालांकि इस टीजर में नाम नहीं लिखा है कि फोन कौन सा होगा. इसे ROG Phone 4 या ROG Phone 5 भी कहा जा सकता है. 

माना जा रहा है कि ये ROG Phone 5 कहा जाएगा. वैसे तो पिछले साल कंपनी ने ROG Phone 4 लॉन्च किया था, इसलिए कायदे से इसे ROG Phone 4 कहा जाना चाहिए. लेकिन ऐसा माना जाता है कि चीन में 4 नंबर को लकी नहीं माना जाता है और इसलिए कंपनियां इसे स्किप कर देती हैं. 

हालांकि Asus ताइवान की कंपनी है और इस लिहाज से Asus ROG 4 कहा जाए तो भी हैरानी की बात नहीं होगी. इस स्मार्टफोन की कुछ डीटेल्स पहले भी आई हैं जिसके मुताबिक इस फोन में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया जाएगा.  

इस टीजर से इसका डिजाइन तो क्लियर हो रहा है, लेकिन स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी ने कुछ भी नहीं कहा है. चूंकि Asus ROG Phone गेमिंग लवर्स के लिए होता है, इसलिए जाहिर है इसके हार्डवेयर हाई एंड ही होंगे. 

Asus ROG Phone 5 की बैटरी पावरफुल होगी और बिना बेजल का डिजाइन इस बार गेमर्स को पसंद आ सकता है. कंपनी ने लॉन्च की तारीख का ऐलान तो नहीं किया है, लेकिन इसे एक दो महीने के अंदर लॉन्च किया जा सकता है. 

मौजूदा ROG Phone 3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED दी गई है. इस स्मार्टफोन में 144Hz की रिफ्रेश रेट है और डिस्प्ले में HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है. 

ROG Phone 3 में ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया गया है और इसके तीन वेरिएंट उपलब्ध हैं, लेकिन भारत में दो मेमरी वेरिएंट ही बेचा जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें