scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

COVID-19 में मदद के लिए Vivo ने बढ़ाया हाथ, 10 करोड़ रुपये करेगा डोनेट

Corona
  • 1/6

चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo आज घोषणा की वो COVID-19 में मदद के लिए भारत को 10 करोड़ रुपये देगा. इसमें पहले Vivo ने अनाउंस किया था वो 2 करोड़ रुपये का डोनेशन देगा. अब उसे मिलाकर कंपनी ने 10 करोड़ रुपये की मदद करने की बात कही है. 

Vivo
  • 2/6

ये पैसे ऑक्सीजन concentrators और ऑक्सीजन सिलिंडर खरीदने में यूज किया जाएगा. देश में बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए कंपनी ने ये फैसला लिया है. Vivo ने कहा है वो अतिरिक्त 6 करोड़ रुपये डोनेट करेगा. इस पैसे का यूज कई सरकारी हॉस्पिटल में कोविड सपोर्ट देने के लिए किया जाएगा. 

Vivolution
  • 3/6

Vivo India ने बताया अभी हम लोग काफी बुरे हालात से गुजर रहे हैं. इस टाइम में ये बहुत जरूरी है कि लोग एक-दूसरे की सपोर्ट करें. Vivo इसके लिए प्रतिबद्ध है. ये छोटी सी राशि से हम अपने कम्युनिटी की मदद करना चाहते हैं. इस संकट के घड़ी में हमसब एक-दूसरे के साथ है. 

Vivo Logo
  • 4/6

कंपनी The International Society for Krishna Consciousness (ISKCON) के साथ पार्टनरशिप भी कर रही है. इस पार्टनरशिप से 100,000 पैकेट खाना फ्री में बांटा जाएगा. ये पैकेट कोविड गुरुग्राम एरिया में कोविड पेशेंट के घर पहुंचाया जाएगा.  
 

Vivo X50
  • 5/6

इसके अलावा कंपनी ने मिड-डे मिल देने वाले The Akshaya Patra Foundation के साथ भी पार्टनरशिप की है. इसके तहत Vivo दिल्ली सरकारी स्कूल के 500 बच्चों को Happiness Kit दिया जाएगा. ये 6 महीने लंबा प्रोजेक्ट है. 

Vivo
  • 6/6

Vivo ने कहा कार्डियो वेंटिलेटर फिट के साथ दो एम्बुलेंस भी कंपनी की ओर से डोनेट किया जाएगा. कंपनी ने अभी तक साफ नहीं किया ये सभी डोनेशन किस हॉस्पिटल को किया जाएगा. Vivo के अलावा दूसरी चीनी कंपनी जैसे Xiaomi, Realme और Oppo भी मदद के लिए आगे आई हैं.