scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

आते ही छा गया Battlegrounds Mobile, अब तक 50 लाख से ज्यादा डाउनलोड

Battlegrounds Mobile India
  • 1/8

Battlegrounds Mobile India आने के साथ पूरे देश में छा गया है. Battlegrounds Mobile India के अर्ली वर्जन को ही 50 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है. इसको लेकर गेम डेवलपर Krafton ने एक इन-गेम नोटिफिकेशन के जरिए बताया है. 

 

Battlegrounds Mobile India
  • 2/8

इसके साथ Battlegrounds Mobile India प्लेयर्स को रिवॉर्ड भी दिया जा रहा है. गेम को ओपन बीटा टेस्टर के लिए 17 जून को उपलब्ध करवाया गया था. इसके बाद इसके अर्ली वर्जन को 18 जून को सबके लिए जारी कर दिया गया. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 3/8

ये गेम जारी होने के कुछ घंटे के अंदर ही 5 मिलियन के आंकड़े को क्रॉस कर लिया. Battlegrounds Mobile India पिछले साल भारत में बैन हुए PUBG Mobile का भारतीय वर्जन है. पिछले साल PUBG Mobile पर सितंबर में बैन लगा दिया गया था. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 4/8

Krafton ने सभी Battlegrounds Mobile India प्लेयर को एक क्लासिक क्रेट कूपन दिया है. ये क्लासिक क्रेट कूपन गेम के 5 मिलियन डाउनलोड होने पर रिवॉर्ड के तौर दिया जा रहा है. इसको लेकर एक इन-गेम नोटिफिकेशन यूजर्स को दिया जाता है. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 5/8

इस इन-गेम इवेंट स्क्रीन में 5M Downloads Gift का नोटिफिकेशन दिखाया जाता है. इसके साथ Thank you India! Celebrating 5M Downloads, we send our thanks with this extra gift! Please enjoy! लिखा हुआ भी आता है. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 6/8

इस नोटिफिकेशन के साथ प्लेयर को फ्री कूपन का रिवार्ड दिया जाता है. इस कूपन का यूज करके क्लासिक क्रेट को ओपन करके रैंडम रिवार्ड लिया जा सकता है. 5 मिलियन डाउनलोड गेम के उपलब्ध होने के पहले दो दिन में ही हो गया. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 7/8

इसमें भी पहला दिन गेम सिर्फ बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध था. जिन यूजर्स ने अर्ली एक्सेस फेज को ज्वाइन किया था उनको एक सप्लाई क्रेट कूपन, दो EXP Cards और एक 2x BP Card दिया जा रहा है. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 8/8

इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस गेम का यूजर्स ने को काफी दिन से इंतजार था. ये गेम PUBG Mobile का भारतीय वर्जन है. इसको पिछले महीने गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करवाया गया था. इसने एक महीने से भी कम समय में 20 मिलियन के आंकड़े को क्रॉस कर लिया था.