scorecardresearch
 

6,800mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy M41

Samsung Galaxy M41 को सैमसंग पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा सकता है.

Galaxy M41 (Leaked) Galaxy M41 (Leaked)

सैमसंग पावरफुल बैटरी के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने Galaxy M41 लॉन्च करने का प्लान ड्रॉप नहीं किया है और इसी स्मार्टफोन को 6800mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा.

गौरतलब है कि सैमसंग ने भारत में 5,000mAh और 6,000mAh वाले कई मिड रेंज्ड स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं और ये पॉपुलर भी हैं. बैटरी सेंट्रिक बजट स्मार्टफोन्स आज भी मार्केट में खरीदे जाते हैं.

हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर Galaxy M41 को स्पॉट किया गया था और वहीं से ये जानकारी निकल कर आ रही है. इस लिस्टिंग के मुताबिक सैमसंग के इस स्मार्टफोन की बैटरी Ningde Amperex नाम की एक कंपनी बना रही है.

इंटरनेट पर Galaxy M41 की बैटरी इमेज भी लीक हुई है. भले ही बैटरी की क्षमता ज्यादा है और ये 6,800mAh की है, लेकिन ये आम बैटरी साइज की ही है.

अच्छी बात ये है कि नॉर्मल साइज बैटरी की वजह से ये फोन ज्यादा मोटा नहीं होगा. क्योंकि आम तौर पर ज्यादा पावर की बैटरी की वजह से फोन थिक बनाए जाते हैं.

Galaxy M41 के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है. लेकिन अब तक जो भी जानकारी लीक हो कर आई हैं उनके मुताबिक इस स्मार्टफोन मे सैमसंग का इनहाउस प्रोसेसर Exynos 9630 दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 9360 प्रोसेसर दिया जाएगा.

Galaxy M41 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें