scorecardresearch
 

इसी साल लॉन्च हो सकता है Redmi K30, मिलेगा 5G सपोर्ट

Redmi K30 को इसी साल पेश किया जाएगा. इस नए रेडमी स्मार्टफोन को Redmi K20 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. Redmi K20 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था.

Redmi K20 Pro Redmi K20 Pro

  • पंच होल डिजाइन के साथ आएगा Redmi K30
  • Redmi K30 में मिलेगा 5G सपोर्ट

Redmi K30 को इसी साल पेश किया जाएगा. इस नए रेडमी स्मार्टफोन को Redmi K20 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. Redmi K20 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. साथ ही आपको बता दें Redmi K30 के अलावा शाओमी Redmi K30 Pro को भी लॉन्च करेगा, लेकिन इसकी लॉन्चिंग अगले साल की जाएगी. Redmi K30 में 5G सपोर्ट दिए जाने की जानकारी पहले ही दे दी गई थी.

Redmi K20 में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया था, हालांकि Redmi K30 में होल पंच डिजाइन दिया जा सकता है. ऐसे में इसका डिजाइन सैमसंग Galaxy S10 सीरीज की ही तरह हो जाएगा. इसमें सैमसंग का इनफिनिटी-O डिस्प्ले मिलता है. टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे के दावे के मुताबिक Redmi K30 को इसी साल लॉन्च किया जाएगा, जबकि Redmi K30 Pro को अगले साल लॉन्च किया जाएगा. हालांकि लॉन्चिंग की तारीख के संदर्भ में जानकारी नहीं सामने आई है.

फिलहाल ये भी साफ नहीं है कि नए Redmi फोन्स को चीन में पहले लॉन्च किया जाएगा या भारत जैसे किसी दूसरे मार्केट में इसकी लॉन्चिंग पहले की जाएगी. रेडमी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने जनवरी में ये जानकारी दी थी कि Redmi K30 5G सपोर्ट के साथ आएगा. इसे Redmi K20 के अपग्रेड के तौर पर उतारा जाएगा, जिसे इस साल मई में Redmi K20 Pro के साथ लॉन्च किया गया था.

Weibing ने पिछले महीने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर कुछ तस्वीरें भी साझा की थी, जिसमें Redmi K30 के डिजाइन को देखा जा सकता है. इन्हीं में एक तस्वीर में देखा गया था कि इस स्मार्टफोन में होल पंच डिस्प्ले में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें