scorecardresearch
 

OnePlus Nord 2T हुआ लॉन्च, 50MP का रियर और 32MP का फ्रंट कैमरा, जानिए कीमत और फीचर्स

OnePlus Nord 2T Price: वनप्लस ने अपनी अपर मिड रेंज सीरीज नॉर्ड में नया हैंडसेट जोड़ा है. OnePlus Nord 2T दमदार फीचर्स के साथ आता है. इसमें 80W की फास्ट चार्जिंग के साथ 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स.

X
OnePlus Nord 2T OnePlus Nord 2T
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus Nord 2T में है 50MP + 8MP + 2MP का कैमरा
  • फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है
  • इसमें 4500mAh की बैटरी और 80W की चार्जिंग मिलती है

वनप्लस ने नॉर्ड सीरीज का नया फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है. OnePlus Nord 2T भारतीय बाजार में कब तक आएगा, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. स्मार्टफोन को कंपनी ने यूरोप में लॉन्च किया है, जो भविष्य में भारतीय बाजार में एंट्री कर सकता है.

यह डिवाइस कंपनी के नॉर्ड 2 का अपग्रेड वर्जन है. इसमें आपको नया हार्डवेयर और फास्ट चार्जिंग स्पीड जैसे फीचर मिलते हैं. इसके साथ कंपनी ने OnePlus Nord CE 2 Lite और Nord Buds को भी लॉन्च किया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स. 

OnePlus Nord 2T की कीमत 

वनप्लस का यह फोन 399 यूरो की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ है. यह प्राइस फोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट का है. वहीं इसका 12GB RAM वेरिएंट 499 यूरो (लगभग 40,700 रुपये) में आता है. इसकी सेल 24 मई से यूरोप में शुरू होगी. भारत में इस फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं है. 

क्या हैं फीचर्स? 

OnePlus Nord 2T में 6.43-inch  का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन में MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर दिया गया है. हैंडसेट में 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज ऑप्शन मिलता है.

डिवाइस Oxygen OS 12.1 वर्जन पर काम करता है, जो एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है. वनप्लस के इस फोन को दो और एंड्रॉयड का अपडेट मिलेगा. साथ ही तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे. कंपनी ने कैमरा सेंसर में कोई बदलाव नहीं किया है. इसमें 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W तक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. फोन के साथ बॉक्स में यूजर्स को चार्जर भी मिलेगा.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें