scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: कोरोना का कहर, बिना दर्शकों के होगी भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज

IND VS ENG: महाराष्ट्र सरकार ने पुणे में वनडे सीरीज आयोजित करने की इजाजत दे दी है. हालांकि, ये मैच दर्शकों के बिना खेला जाएगा. यानी कि वनडे मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शक नहीं मौजूद होंगे. 

विराट कोहली (फोटो-BCCI) विराट कोहली (फोटो-BCCI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र में बिना दर्शकों के होगी भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज
  • कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लिया गया फैसला
  • सीएम उद्धव ठाकरे ने दी मंजूरी

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच महाराष्ट्र के पुणे में खेला जाएगा. इसको लेकर महाराष्ट्र सरकार से अनुमति मिल गई है. हालांकि, ये मैच दर्शकों के बिना खेला जाएगा. यानी कि वनडे मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शक नहीं मौजूद होंगे. दरअसल, राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिना दर्शकों के भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज को आयोजित करने का फैसला लिया गया है. 

बता दें कि टेस्ट, टी20 सीरीज के अलावा भारत और इंग्लैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलना है. वनडे मैच पुणे में आयोजित होने हैं. खबरें आ रही थीं कि महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से इन मैचों का आयोजन स्थल बदला जा सकता है. लेकिन अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पुणे में वनडे सीरीज आयोजित करने की इजाजत दे दी है. हालांकि, मैच के दौरान खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में दर्शक नहीं मौजूद होंगे. 

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच को लेकर महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों ने सीएम उद्धव ठाकरे से आज मुलाकात की. इसके बाद बिना दर्शकों के वनडे सीरीज करवाने का फैसला लिया गया. एसोसिएशन ने कहा कि महाराष्ट्र में कोविड मामलों में वृद्धि अभी भी चिंता का विषय है. ऐसे में राज्य सरकार ने स्टेडियम में बिना दर्शकों के भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज की अनुमति दी है.  इसके साथ हि तीन वनडे मैचों को आयोजित करने के बारे में अनिश्चितता समाप्त हो गई. 

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के मुताबिक, सीएम उद्धव ठाकरे ने खिलाड़ियों और क्रिकेट से जुड़े अधिकारियों को कोरोना को लेकर सभी जरूरी सावधानी बरतने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि इस वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च, दूसरा मैच 26 मार्च और तीसरा मैच 28 मार्च को खेला जाएगा. वनडे सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का आयोजन अहमदाबाद में होगा.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें