scorecardresearch
 

...तो इस वजह से रियल मैड्रिड छोड़ना चाहते हैं रोनाल्डो

स्पेन की सरकार द्वारा 1.47 करोड़ यूरो की कर चोरी के मामले में आरोपी बनाए गए रोनाल्ड ला लिगा में आगे नहीं खेलने का मन बना चुके हैं.

रोनाल्डो रोनाल्डो

रियल मैड्रिड के पुर्तगाली स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कथित तौर पर क्लब छोड़ने की इच्छा जाहिर की है. स्पेन की सरकार द्वारा 1.47 करोड़ यूरो की कर चोरी के मामले में आरोपी बनाए गए रोनाल्डो पूरे मामले को लेकर आहत हैं. इसी वजह से वह किसी और देश में जाकर किसी अन्य क्लब के लिए खेलना चाहते हैं.

'ए बोला' समाचार पत्र में शुक्रवार को प्रकाशित खबर के मुताबिक 32 साल के रोनाल्डो मानते हैं कि क्लब ने भी उनकी उस स्तर पर रक्षा नहीं की, जिस स्तर पर की जानी चाहिए थी. स्पेनिश कर विभाग ने कहा है कि रोनाल्डो ने सोची-समझी साजिश के तहत कर चोरी की है, जो बिल्कुल गलत है.

रोनाल्डो ने हालांकि कर चोरी मामले में खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि उन्होंने स्पेन के कानून के हिसाब से ही काम किया है. इन सब बातों को लेकर रोनाल्डो काफी आहत हैं और इसी कारण वह ला लिगा में आगे नहीं खेलने का मन बना चुके हैं.

'ए बोला' के मुताबिक मैनचेस्टर यूनाइटेड, पेरिस सेंट जर्मेन और मोनाको रोनाल्डो का अगला पड़ाव हो सकते हैं. ये क्लब रोनाल्डो को करीब 20 करोड़ डॉलर का प्रस्ताव दे सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें