scorecardresearch
 

Boxer Isiah Jones: रिंग में दुश्मनों को हराने वाला स्टार बॉक्सर इसियाह जोन्स घर में हारा, भाई ने कर दी हत्या

अमेरिका के स्टार बॉक्सर इसियाह जोन्स की पारिवारिक विवाद में जान चली गई. मिशिगन के डेट्रॉइट में रहने वाले जोन्स की अपने ही भाई से किसी विवाद को लेकर बहस हो गई थी. इसके बाद भाई ने ही जोन्स को गोली मार दी. सबसे बड़ी बात है कि जोन्स एक उभरते हुए स्टार बॉक्सर थे और उनकी उम्र महज 28 साल थी.

X
Boxer Isiah Jones (Twitter) Boxer Isiah Jones (Twitter)

Boxer Isiah Jones: अमेरिका के स्टार बॉक्सर इसियाह जोन्स (Isiah Jones) ने रिंग में अपने बड़े से बड़े दुश्मन को भी धूल चटाई है. जोन्स के सामने आने से बड़े-बड़े बॉक्सर भी कांपते थे. मगर क्या पता था कि रिंग में दुश्मनों को हराने वाला 28 साल का बॉक्सर अपने ही घर में मात खा जाएगा.

इसियाह जोन्स को उसके भाई ने ही मौत के घाट उतार दिया. इस स्टार बॉक्सर की हत्या पारिवारिक विवाद के चलते हुई. जोन्स को उनके ही भाई ने गोली मार दी. यह घटना सोमवार शाम की है, जब अपने ही शहर मिशिगन के डेट्रॉइट में बहस के बाद भाई ने ही जोन्स को गोली मारी थी.

पुलिस को खबर मिली थी कि पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने अपने ही 28 साल के भाई को गोली मार दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की, तब पता चला कि यह टॉप स्टार बॉक्सर इसियाह जोन्स है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जोन्स के निधन के बाद बॉक्सिंग वर्ल्ड गमगीन है. सोशल मीडिया पर दिग्गजों और फैन्स ने दुख जताया है.

28 साल के जोन्स एक उभरते हुए स्टार बॉक्सर थे

सबसे बड़ी बात है कि जोन्स एक उभरते हुए स्टार बॉक्सर थे और उनकी उम्र महज 28 साल थी. उनके सामने काफी करियर था. इतनी छोटी उम्र में दुनिया छोड़ना बॉक्सिंग वर्ल्ड के लिए एक बड़ा नुकसान है. फैन्स को भी बड़ा झटका लगा है. DAZN के बॉक्सिंग संवाददाता कोरी एर्डमैन ने कहा कि मिडिलवेट इसियाह जोन्स की हत्या कर दी गई. ये बेहद ही दुख पहुंचाने वाली खबर मिली है. 

जोन्स ने जुलाई में खेला था अपना आखिरी मैच

इसियाह जोन्स ने 2016 के नेशनल गोल्डन ग्लव्स जीते थे. इसके बाद भी उन्होंने रोशॉन और केनेथ रॉस के मार्गदर्शन में अपने शुरुआती आठ प्रोफेशनल मैचों में जीत हासिल की थी. इस दौरान वह अपने पीक दौर में थे, लेकिन इसके बाद उनकी परफॉर्मेंस में कुछ गिरावट देखने को मिली थी. उन्होंने कई मैच हारे थे. जोन्स ने अपना आखिरी मैच जुलाई में एंड्रयू मर्फी के खिलाफ खेला था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें