scorecardresearch
 

Kieron Pollard IPL 2022: बर्थडे के दिन ही मुंबई इंडियंस ने कीरोन पोलार्ड को नहीं खिलाया, रोहित शर्मा बताया ऐसा क्यों किया

चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में कीरोन पोलार्ड को मौका नहीं मिला है. आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले पोलार्ड को मुंबई ने 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया था.

X
कीरोन पोलार्ड (@IPL) कीरोन पोलार्ड (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल में मुंबई-सीएसके के बीच मैच
  • कीरोन पोलार्ड प्लेइंग इलेवन से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में गुरुवार को मुंबई इंडियंस (MI) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से हुआ. मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर थी. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. खास बात यह है कि मुंबई ने इस मुकाबले में अनुभवी ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड की जगह ट्रिस्टन स्टब्स को चांस दिया.

पोलार्ड का रहा है निराशाजनक प्रदर्शन

पोलार्ड आज (12 मई) अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, ऐसे में चेन्नई के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से बाहर होना काफी हैरत भरा कदम रहा. वैसे पोलार्ड ने इस सीजन उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से ही संघर्ष किया है. आईपीएल 2022 में पोलार्ड ने अब तक 11 मैचों में 14.40 की औसत और 107.46 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 144 रन बनाए हैं. इसके अलावा वह गेंद से महज चार विकेट ही चटका पाए हैं.

रोहित ने पोलार्ड को लेकर कही ये बात

भविष्य को ध्यान में रखते हुए पोलार्ड बाहर हैं. पोलार्ड की जगह स्टब्स और मुरुगन अश्विन की जगह ऋतिक शौकीन खेल रहे हैं. पोलार्ड आज भी मैच खेलने के लिए तैयार थे. हम कुछ खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं. यह देखना चाहते हैं कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं. यह एक अच्छा ट्रैक लग रहा है, उम्मीद है कि यह पूरे 40 ओवर्स अच्छा खेलेगा. चेन्नई के खिलाफ खेलना शानदार है, हमेशा ऐसा ही होता है. हमें  मैच जीतने की कोशिश करनी चाहिए.'

कीरोन पोलार्ड के आईपीएल करियर का यह 13वां सीजन है. साल 2010 के ऑक्शन में  खरीदे जाने के बाद वह मुंबई इंडियंस के साथ बने हुए हैं. आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले पोलार्ड को मुंबई ने 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया था.

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, रॉबिन उथप्पा, अंबति रायडू, मोईन अली, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, महीष तीक्ष्णा, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी.

मुंबई इंडियंस प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, ट्रिस्टन स्टब्स, रमनदीप सिंह, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें