scorecardresearch
 

Imam-ul-Haq: पाकिस्तानी क्रिकेटर को लाइव टीवी पर लड़की ने किया प्रपोज़, मिला ये जवाब

इमाम उल हक ने साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. तब से वह पाकिस्तान के कुल 65 मुकाबले खेल चुके हैं.

X
Imam ul Haq (Left) Imam ul Haq (Left)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • PAK क्रिकेटर को मिला शादी का प्रपोजल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल के एक टीवी शो के दौरान बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को एक लड़की ने शादी के लिए प्रस्ताव दिया. यह घटना जल्द ही जियो न्यूज पर प्रसारित होने वाले एक कॉमेडी शो के दौरान हुई. सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस शो में दर्शक-दीर्घा में बैठी लड़की ने इमाम उल हक से पूछा, 'क्या आप मुझसे शादी करोगे? अचानक हुए सवाल से इमाम अवाक एवं शर्मिंदा रह गए. हालांकि, अपनी हंसी को काबू में रखते हुए इमाम ने पूछा कि वह इस संबंध में क्या कह सकते हैं.

इस पर लड़की ने इमाम से उसे निराश न करने की गुजारिश की. इसपर क्रिकेटर ने जवाब दिया, 'इसके लिए आपको मेरी मां के पास जाना होगा.'  लड़की ने कहा कि अगर वह हां कहेंगे तो वह किसी के भी पास जाने के लिए तैयार हैं.

पहले बाबर शादी करेंगे: इमाम

एक अन्य शो के दौरान इमाम ने कहा कि उनकी जल्द शादी करने की कोई योजना नहीं है. उन्होंने कहा, अभी के लिए, मेरी शादी करने की कोई योजना नहीं है. हो सकता है कि अगले डेढ़ साल में आप मुझे शादी करते हुए देखें. लेकिन, फिलहाल मेरा ध्यान क्रिकेट पर है.'

इमाम ने शादी से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'बाबर आजम पहले शादी करेंगे, फिर मैं इस बारे में सोचूंगा.

इमाम का इंटरनेशनल रिकॉर्ड

इमाम उल हक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे हैं. इमाम ने साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय मैच के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना पदार्पण किया. तब से उन्होंने 14 टेस्ट, 49 वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

टेस्ट मैचों में इमाम ने 35.62 की एवरेज से 855 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और 4 अर्धशतक शामिल रहे. वहीं वनडे इंटरनेशनल में इमाम उल हक के नाम पर 53.97 की एवरेज से 2321 रन दर्ज हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 9 शतक और 11 अर्धशतक निकले.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें