scorecardresearch
 

CSK vs MI IPL 2022: मुंबई-चेन्नई मैच में फिर छाई 'मिस्ट्री गर्ल', फैन्स ने की कैमरामैन की तारीफ

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के दौरान कैमरे में कैद हुई 'मिस्ट्री गर्ल'. फोटो वायरल होते ही यूजर्स कैमरामैन की भी तारीफ करने लगे.

X
IPL Mystery girl during CSK vs MI Match (Twitter) IPL Mystery girl during CSK vs MI Match (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई इंडियंस की इस सीजन में तीसरी जीत
  • चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से दी शिकस्त

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) ने अपना जलवा दिखाया है. उसने गुरुवार को खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. यह मैच काफी लो-स्कोरिंग रहा.

मैच में धोनी और रोहित जैसे बड़े स्टार थे, जिन्हें देखने के लिए फैन्स हमेशा तत्पर रहते हैं. मगर इस मुकाबले में कुछ हटकर हुआ. कैमरे में एक ऐसी मिस्ट्री गर्ल कैद हुई, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. यह मिस्ट्री गर्ल इतनी छाई की फैन्स तक कैमरामैन की तारीफ करने लगे.

मुंबई की पारी के दौरान कैमरे में कैद हुई मिस्ट्री गर्ल

मुकाबले में मुंबई टीम बैटिंग के लिए उतरी थी और उसके सामने 98 रनों का टारगेट था. मुंबई टीम ने पावरप्ले यानी 6 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 34 रन बना लिए थे. पावरप्ले के बाद का खेल शुरू होना था, तभी कैमरामैन ने अपनी नजरें दौड़ाते हुए एक मिस्ट्री गर्ल को कैमरे में कैद कर लिया. फिर क्या था. इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और लोग उसका नाम तक पूछने लगे.

मिस्ट्री गर्ल की फोटो वायरल होते ही यूजर्स कैमरामैन की भी तारीफ करने लगे. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- कैमरामैन अपनी ड्यूटी पूरी करना नहीं भूलता. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- कैमरामैन प्लीज नाम बताइए.

मुंबई ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवरों में 97 रनों पर ही सिमट गई. टीम के कप्तान धोनी ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए. जबकि डैनियल सैम्स ने 16 रन देकर तीन अहम विकेट निकाले. जवाब में मुंबई टीम ने 14.5 ओवरों में मैच जीत लिया. MI ने 5 विकेट गंवाकर 103 रन बनाए. तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन बनाए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें