scorecardresearch
 

KKR vs MI, IPL 2022: करारी हार के बात गुस्से में रोहित शर्मा, कैमरे पर बोले- आवाज बढ़ाओ यार, Video

टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई टीम ने सूर्यकुमार यादव की फिफ्टी के बदौलत 4 विकेट पर 161 रन बनाए. जवाब में कोलकाता टीम ने 5 विकेट पर 162 रन बनाते हुए मैच जीत लिया...

X
Rohit Sharma (Twitter)
Rohit Sharma (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 सीजन में मुंबई टीम की तीसरी हार
  • कोलकाता टीम ने 5 विकेट से करारी शिकस्त दी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) की 2022 सीजन में बेहद ही खराब शुरुआत हुई है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई टीम ने मौजूदा सीजन में तीन मैच खेले और तीनों में हार का सामना किया है. तीसरे मुकाबले में मुंबई को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी है.

कोलकाता के खिलाफ हार के बाद रोहित शर्मा गुस्से में नजर आए. उन्हें मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आना था. वे आए, लेकिन इस बार कूल नहीं, बल्कि कुछ हताश से दिखाई दिए. कैमरे के सामने आने के बाद रोहित खुद को एडजस्ट कर ही रहे थे कि एक व्यक्ति डैनी मॉरिसन ने उनसे एक सवाल पूछ लिया. 

रोहित शायद उनका सवाल सुन नहीं पाए और उनसे आवाज बढ़ाने के लिए कह दिया. यह बात कैमरे में कैद हो गई. इसमें आप सुन सकते हैं, रोहित पूरी तरह हताशा के साथ कह रहे हैं- 'आवाज बढ़ाओ यार थोड़ा'. सवाल पूछने वाले मॉरिसन को यह अच्छा नहीं लगा और वे भी चिढ़ गए. हालांकि उन्हें अपने सवालों के जवाब चाहिए थे, इसलिए वे शांत रहे.

रोहित ने की पैट कमिंस की तारीफ

मुंबई टीम के कप्तान रोहित ने कहा कि कमिंस से बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वह आएगा और इस तरह की आतिशी पारी खेलेगा. पूरा श्रेय उसी को जाता है. पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी. हालांकि हम अच्छी शुरुआत नहीं कर सके, लेकिन आखिरी 4-5 ओवर में 70 से ज्यादा रन बनाना अच्छा रहा है. कोलकाता की पारी के दौरान 15 ओवरों तक हम गेम में ही थे, लेकिन कमिंस की पारी बेहद शानदार रही.

कमिंस और वेंकटेश ने लगाई फिफ्टी

दरअसल, मैच में कोलकाता टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. इसके बाद मुंबई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने 55 रनों पर ही तीन विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव की फिफ्टी के बदौलत टीम ने 4 विकेट पर 161 रन बनाए. जवाब में कोलकाता टीम ने 5 विकेट पर 162 रन बनाते हुए मैच जीत लिया. पैट कमिंस ने 15 बॉल पर नाबाद 56 रन बनाए. जबकि ओपनर वेंकटेश अय्यर ने 41 बॉल पर नाबाद 50 रनों की पारी खेली.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें