scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

बेटी जीवा को गले लगाए धोनी की फोटो वायरल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

ms dhoni and ziva dhoni
  • 1/6

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की गई हैं. महेंद्र सिंह धोनी और जीवा की दो फोटो अपलोड की गई है, जिसमें धोनी बेटी जीवा को गले लगाए हुए हैं. इसके अलावा दूसरी फोटो में धोनी जीवा को गोदी में लिये हैं और दोनों आसमान की ओर देख रहे हैं. 

ms dhoni and ziva dhoni
  • 2/6

धोनी फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग-14 में बिजी हैं. वह सीएसके के कप्तान हैं. उनकी टीम 6 में से 5 मैचों में जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर है. उसके 10 अंक हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स के लिए अच्छी बात ये है कि उनकी टीम पुराने लय में नजर आ रही है. 
 

sakshi and ziva dhoni
  • 3/6

हालांकि, सीएसके टीम की सबसे बड़ी फैन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा इस बार स्टैंड में नजर नहीं आ रही हैं. हो सकता है कोरोना महामारी से बचने के लिए धोनी ने अपने परिवार को आईपीएल से दूर रखने का फैसला किया हो.
 

sakshi and ziva dhoni
  • 4/6

बता दें कि 5 साल की जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हालांकि, ये अकाउंट वह खुद नहीं चलाती हैं. उनके इस एकाउंट को उनकी मम्मी साक्षी और पापा महेंद्र सिंह धोनी हैंडल करते हैं. जीवा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अक्सर उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर होते रहते हैं. 

chennai superkings
  • 5/6

सीएसके के मैच की बात करें तो उसने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराया है. सनराइजर्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे. सीएसके ने 172 रन के लक्ष्य को 18.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. सीएसके इस जीत के साथ टॉप पर पहुंच गई तो वहीं सनराइजर्स आखिरी स्थान पर है. 
 

Mahendra singh dhoni parents
  • 6/6

उधर, मैदान के बाहर से भी धोनी के लिए अच्छी खबर आई है. उनके माता-पिता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. धोनी के माता-पिता ने कोरोना संक्रमण को पराजित कर दिया है. उन्हें रांची के अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. धोनी के पिता पान सिंह को व्हील चेयर पर विदा किया गया, जबकि माता देवकी सिंह खुद चलकर अस्पताल से निकलीं. कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण 20 अप्रैल को धोनी के माता-पिता को बरियातू स्थित पल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई.