scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

IPL-14 में खराब फॉर्म से परेशान हैं आंद्रे रसेल, शराब की बोतल के साथ किया ये पोस्ट

andre russell
  • 1/5

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) -14 में उस अंदाज में नहीं दिखे हैं, जिसके लिए वह जाने जाते हैं. रसेल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं. लेकिन आईपीएल के इस सीजन में अब तक उनका बल्ला ज्यादा कुछ नहीं कर पाया है.
 

andre russell
  • 2/5

आंद्रे रसेल ने अब तक सिर्फ एक अच्छी पारी खेली है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रसेल ने अर्धशतक जड़ा था. हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 32 साल के इस ऑलराउंडर ने इस सीजन में 19.66 की औसत से रन बनाए हैं. 
 

andre russell
  • 3/5

पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ बल्ले से नाकाम रहने के बाद रसेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. उन्होंने शराब की बोतल के साथ अपनी तस्वीर अपलोड की. रसेल ने लिखा, 'कभी-कभी ठीक ना होना भी ठीक होता है.' इसके अलावा उन्होंने नीचे एक और मैसेज लिखा. 

andre russell
  • 4/5

रसेल ने शराब की एक इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये हर समय मदद करता है.' बीते कुछ वर्षों से रसेल केकेआर की टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है. रसेल और केकेआर को उम्मीद होगी कि वह जल्द फॉर्म में लौटेंगे. 
 

andre russell
  • 5/5

ऐसा है रसेल का आईपीएल करियर

आंद्रे रसेल ने आईपीएल में 80 मैच खेले हैं. उन्होंने 28.68 की औसत से 1635 रन बनाए हैं. 88 उनका बेस्ट स्कोर रहा है. रसेल ने 179.67 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. गेंदबाजी की बात करें, तो रसेल ने 68 विकेट लिए हैं. उन्होंने पारी में एक-एक बार 4 और 5 विकेट भी लिये हैं.