scorecardresearch
 

VIDEO: युवी के हमले से डर गए थे चहल, इस गेंदबाज की पिटाई आई याद

बेंगलुरु के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि दिग्गज युवराज सिंह ने जब उनके ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए तो वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के जैसा महसूस कर रहे थे.

Yuvraj singh Yuvraj singh

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि दिग्गज युवराज सिंह ने जब उनके ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए तो वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के जैसा महसूस कर रहे थे.

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले युवराज सिंह ने गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पारी के 14वें ओवर में चहल की गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाए.

IPL: बुमराह ने 6 साल बाद कोहली को अपने जाल में फंसाया, देखें VIDEO

चहल ने युवराज द्वारा ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के जड़ने की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘मैं उनके सामने स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था.’ मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान युजवेंद्र चहल पारी का 14वां ओवर लेकर आए. उनके सामने युवराज थे.

चहल ने पहली गेंद फेंकी और युवराज ने उस पर सीधा छक्का जड़ दिया. इसके बाद चहल ने दूसरी गेंद डाली और युवी ने इस पर भी गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया.

लगातार दो छक्कों के बाद स्टेडियम रोमांचित हो उठा. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने तीसरी गेंद फेंकी और युवराज सिंह ने इसे भी बॉउंड्री से बाहर पहुंचा दिया. चहल ने हालांकि ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराकर युवराज की पारी का अंत किया.

कोहली बोले- IPL क्लब क्रिकेट नहीं, अंपायरों को आंखें खुली रखनी चाहिए

युवराज ने 12 गेंद में 23 रन बनाए. युवराज ने डरबन में 19 सितंबर 2007 को टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के जड़े थे.

बता दें कि मुंबई ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 187 रन का स्कोर बनाया और फिर बेंगलुरु को निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 181 रन पर रोक दिया और 6 रन से जीत दर्ज कर ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें