scorecardresearch
 

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2017 की तारीखों का हुआ ऐलान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले साल फरवरी-मार्च में होने वाली घरेलू चार टेस्ट मैचों की सीरीज की तारीखों का ऐलान कर दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे पर खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में चार टेस्ट मैच खेलेगी.

X
विराट कोहली विराट कोहली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले साल फरवरी-मार्च में होने वाली घरेलू चार टेस्ट मैचों की सीरीज की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे पर खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में चार टेस्ट मैच खेलेगी.

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के तारीखों का ऐलान
चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 23 से 27 फरवरी के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट चार से आठ मार्च के बीच बंग्लुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में जबकि तीसरा टेस्ट 16 से 20 मार्च के बीच झारखंड के जेएससीए क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा. आखिरी और चौथा टेस्ट दोनों टीमें 25 से 29 मार्च के बीच धर्मशाला के एचपीसीए क्रिकेट मैदान पर खेलेंगी.

इंग्लैंड के खिलाफ होंगे तीन वनडे और दो टी-20
भारत और इंग्लैंड के बीच जनवरी में तीन वनडे और दो टी-ट्वेंटी मुकाबले खेलेगी. जबकि फरवरी में उसे घरेलू मैदान पर ही इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी20 और बांग्लादेश के खिलाफ आठ से 12 फरवरी के बीच सिर्फ एक टेस्ट मुकाबला खेलना है. इसके 10 दिन बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज खेलने के लिए तैयार हो जाएगी. मौजूदा समय में भारतीय न्यूज़ीलैंड को 3-0 से टेस्ट में हराकर नंबर एक टेस्ट टीम बनी हुई है. जबकि अगले महीने से भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें