scorecardresearch
 

Rohit Sharma: स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने में रोहित शर्मा से हुई बड़ी गलती, ट्विटर पर फैन्स ने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा ने 15 अगस्त के दिन फैन्स को आजादी के अमृत महोत्सव की बधाई दी. ट्विटर पर रोहित शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की, जिसको लेकर वह काफी ट्रोल हुए. सोशल मीडिया पर कई फैन्स ने दावा किया कि यह तस्वीर फोटोशॉप है और इसके लिए रोहित की आलोचना की गई.

X
Captain Rohit Sharma (File Pic) Captain Rohit Sharma (File Pic)

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अभी ब्रेक पर हैं और सीधा एशिया कप में वापसी करेंगे. 27 अगस्त को यूएई में एशिया कप की शुरुआत होनी है, जहां रोहित शर्मा भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे. लेकिन इस वक्त रोहित शर्मा अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं.

दरअसल, रोहित शर्मा ने 15 अगस्त के दिन फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. उन्होंने हाथ में तिरंगा लिए एक तस्वीर डाली, लेकिन फैन्स ने यहां एक गलती ढूंढ ली. सोशल मीडिया पर फैन्स ने फोटो को ज़ूम करते हुए लिखा कि यह तस्वीर फोटोशॉप की गई है. फिर क्या रोहित शर्मा को जमकर ट्रोल किया गया.

फैन्स ने रोहित शर्मा की फोटो को मेंशन करते हुए लिखा कि हैप्पी फोटोशॉप कप्तान. साथ ही कुछ फैन्स ने लिखा कि मुझे लगा सिर्फ झंडे को ही एडिट किया गया है, लेकिन इसकी रॉड को भी एडिट कर दिया गया है. कुछ लोगों ने लिखा कि इस इंसान के पास लाखों रुपये हैं, लेकिन वह एक झंडा नहीं खरीद पाया है और फोटोशॉप करनी पड़ी है. 
 

सिर्फ कप्तान रोहित शर्मा ही नहीं बल्कि विराट कोहली, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल समेत टीम इंडिया के अन्य स्टार प्लेयर्स ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर जारी कर फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी.

 


आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त जिम्बाब्वे दौरे पर है और केएल राहुल की अगुवाई में 18 अगस्त से तीन मैच की वनडे सीरीज़ खेलेगी. हालांकि, रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कई सीनियर प्लेयर्स इस सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं और वह सीधा एशिया कप में वापसी करेंगे.

पाकिस्तान के खिलाफ होना है पहला मैच

एशिया कप इस बार यूएई में खेला जा रहा है और टी-20 फॉर्मेट में होगा. 27 अगस्त से टूर्नामेंट की शुरुआत होनी है, लेकिन टीम इंडिया का सफर 28 अगस्त से शुरू होगा. भारत का पहला ही मैच अपने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ है. 

टी-20 वर्ल्डकप 2021 के बाद यह पहली बार होगा जब भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. तब बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की धमाकेदार पारी के दमपर पाकिस्तान ने भारत को दस विकेट से मात दी थी. 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें