scorecardresearch
 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कर दिया ऐसा ट्वीट, ट्विटर पर लोगों ने ले लिए मजे

दौरा स्थगित होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर के जरिए से जानकारी दी. हालांकि, बोर्ड ने ऐसा ट्वीट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए.

न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों से सीरीज टाली न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों से सीरीज टाली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों से पाक के खिलाफ सीरीज स्थगित की
  • पाक बोर्ड ने ट्वीट कर जानकारी देने में की गलती

पाकिस्तान में शुक्रवार से शुरू होने वाली सीरीज से ठीक पहले न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों की वजह से दौरा स्थगित कर दिया. दोनों टीमों के बीच रावलपिंडी में आज शुक्रवार को ही वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना था, लेकिन कुछ देर पहले ही न्यूजीलैंड बोर्ड ने यह अहम निर्णय किया. दौरा स्थगित होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर के जरिए से जानकारी दी. हालांकि, बोर्ड ने ऐसा ट्वीट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए.

बोर्ड ने क्या किया ट्वीट?

पीसीबी ने अपने ट्वीट में लिखा, ''आज न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने हमें सूचित किया कि उन्हें कुछ सुरक्षा अलर्ट के लिए सतर्क किया गया है और उन्होंने एकतरफा रूप से सीरीज को टालने का फैसला किया है. हालांकि, पीसीबी और पाकिस्तान सरकार ने आने वाली सभी टीमों के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.'' पीसीबी नेे फूल प्रूफ सिक्योरिटी अरेंजमेंट लिख दिया.  

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बोर्ड

ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स ने पाकिस्तानी बोर्ड को ट्रोल करना शुरू कर दिया. पत्रकार नायला इनायत ने लिखा, इमरान खान और रमीज राजा के गतिशील नेतृत्व में, पाकिस्तान ने Fool Proof व्यवस्था की.'' एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि फूल प्रूफ, अपनी असली आईडी से आओ अकमल. एक और यूजर ने कहा कि पाकिस्तान सरकार ने Fool प्रूफ सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स किए हैं. मैं उन पर विश्वास भी करता हूं.

 

 

साल 2009 में हुआ था आतंकी हमला

बता दें कि 3 मार्च, 2009 को श्रीलंकाई टीम पर आतंकी हमला हुआ था, जिसके बाद देश पाकिस्तान में अपनी क्रिकेट टीमों को भेजने से बचते रहे हैं. पाकिस्तानी बोर्ड लगातार देश में क्रिकेट को फिर से पहले की तरह शुरू करने के लिए लगातार कोशिशें कर रहा है, लेकिन बहुत कम ही टीमें पाकिस्तान इंटरनेशनल मुकाबला खेलने के लिए जाती हैं. इस वजह से पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की आर्थिक स्थिति भी काफी खराब हो गई है. न्यूजीलैंड की टीम 18 सालों के बाद पाकिस्तान के दौरे पर क्रिकेट खेलने पहुंची थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें