scorecardresearch
 

Ind Vs Nz: सिराज के जज्बे को सलाम...चोट लगी तो पट्टी बांधकर की बॉलिंग, विकेट भी लिया

टीम इंडिया के बॉलर मोहम्मद सिराज ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक बार फिर हिम्मत भरा काम किया. आखिरी ओवर में चोट लगने के बाद भी सिराज ने अपना ओवर पूरा किया.

X
Ind Vs Nz: Mohammad Siraj
Ind Vs Nz: Mohammad Siraj
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत-न्यूजीलैंड के बीच हुआ पहला टी-20
  • चोट के बावजूद बॉलिंग करते रहे सिराज

Ind Vs Nz: टीम इंडिया का नया मिशन बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच के साथ शुरू हुआ. कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला लिया था. बॉलिंग के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के हाथ में बॉल लगी, काफी दर्द भी हुआ लेकिन वो पट्टी बांधकर बॉलिंग करते रहे. मोहम्मद सिराज के इस जज्बे की सोशल मीडिया तारीफ कर रहा है. 

दरअसल, टीम इंडिया जब बॉलिंग कर रही थी तब आखिरी ओवर डालने की जिम्मेदारी मोहम्मद सिराज को मिली. 20वें ओवर की पहली बॉल मोहम्मद सिराज के हाथ में चोट लग गई. मिचेल सैंटनर ने जो शॉट खेला वो सीधे सिराज के हाथ में आकर लगा, जो काफी दर्द देने वाला था. 
 

मोहम्मद सिराज के हाथ में काफी दर्द हुआ तो फिजियो को ग्राउंड में आना पड़ा और गेम कुछ वक्त के लिए रुक भी गया. ऐसा लगा कि मोहम्मद सिराज अपना ओवर पूरा नहीं कर पाएंगे, लेकिन उन्होंने पट्टी बांधी और बाद में पूरा ओवर किया. 
 

इतना ही नहीं, मोहम्मद सिराज ने इसी ओवर में बाद में विकेट भी लिया. 20वें ओवर की पांचवीं बॉल पर मोहम्मद सिराज ने रचिन रविंद्र को बोल्ड कर दिया. वैसे पूरे स्पेल में मोहम्मद सिराज महंगे साबित हुए, उन्होंने 4 ओवर में 39 रन दिए और एक विकेट लिया. मोहम्मद सिराज के इस जज्बे की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की. 

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब मोहम्मद सिराज ने इस तरह क्रिकेट फैंस का दिल जीता हो. ऑस्ट्रेलिया का दौरा हो या फिर इंग्लैंड का टूर मोहम्मद सिराज लगातार टीम के लिए बढ़िया खेल दिखाते रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे को दौरान मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हुआ था, लेकिन वह टीम के साथ बने रहे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें