scorecardresearch
 

Ind Vs Wi T20 Playing-11: कप्तान रोहित शर्मा खेलने के लिए फिट? चौथे टी-20 में ये हो सकती है प्लेइंग-11

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज़ में टीम इंडिया की नज़र जीत दर्ज करने पर है. अभी टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है और अब कोशिश होगी कि यहां पर ही सीरीज अपने नाम कर ली जाए. बता दें कि आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जा रहे हैं.

X
Rohit Sharma (Getty) Rohit Sharma (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच चौथा टी-20 मैच
  • कप्तान रोहित शर्मा खेलने के लिए फिट घोषित

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज़ का चौथा मैच आज (शनिवार) को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाना है. टीम इंडिया अभी सीरीज़ में 2-1 से आगे चल रही है और अब उसकी नज़र सीरीज़ पर कब्जे की है. कप्तान रोहित शर्मा इन मैचों के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं, ऐसे में टीम इंडिया प्लेइंग-11 में क्या बदलाव करती है, देखना होगा.

इस सीरीज़ के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में हो रहे हैं, जहां पहुंचने में टीम इंडिया को काफी दिक्कते आईं. भारत और वेस्टइंडीज़ की टीमों को गुआना से फ्लोरिडा आने के लिए पहले वीज़ा नहीं मिला था, लेकिन एक लंबी प्रक्रिया के बाद दोनों टीमें यहां पहुंच पाई.

तीन मैच में भारत ने अलग-अलग प्रयोग किए हैं, ऐसे में अब देखना होगा कि आखिरी दो मैच में टीम मैनेजमेंट क्या करता है. सबसे बड़ी चिंता का विषय कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस थी, तीसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा सिर्फ 5 बॉल खेलकर पवेलियन लौट गए थे. उनकी पीठ में कुछ तकलीफ हुई थी. 

हालांकि, रोहित शर्मा को अब खेलने के लिए फिट घोषित किया गया है. फिर भी देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट उनके खेलने पर क्या फैसला लेता है. उनके अलावा टीम इंडिया मुश्किल ही प्लेइंग-11 में कोई बदलाव कर सकती है, क्योंकि अभी नज़र सीरीज़ जीतने पर भी है. 

चौथा टी-20 में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह

भारत-वेस्टइंडीज़ के बीच अभी तक हुई सीरीज़
•    पहला टी-20: भारत 67 रनों से जीता
•    दूसरा टी-20: वेस्टइंडीज़ 5 विकेट से जीता
•    तीसरा टी-20: भारत 7 विकेट से जीता 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें