scorecardresearch
 

हैदराबाद: तीसरे IND vs AUS टी20 मैच के टिकटों के लिए भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई घायल

बताया जा रहा है कि टिकट खरीदने के लिए देर रात से ही फैंस स्टेडियम के बाहर पहुंचने लगे थे. सुबह होते ही भीड़ बढ़ गई, जिससे भगदड़ के हालात बन गए. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

X
25 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होना है 25 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होना है

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 25 सितंबर को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला होना है. इस मैच से पहले यहां बड़ी घटना हो गई है. गुरुवार को टिकट के लिए क्रिकेट प्रशंसकों की भारी भीड़ के जमा होने के बाद जिमखाना ग्राउंड में भगदड़ मच गई. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि टिकट खरीदने के लिए देर रात से ही फैंस स्टेडियम के बाहर पहुंचने लगे थे. सुबह होते ही भीड़ बढ़ गई, जिससे भगदड़ के हालात बन गए. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया की करारी हार हुई थी. टी-20 रैंकिंग में नंबर-1 पायदान पर मौजूद टीम इंडिया यहां 208 रन का बड़ा स्कोर बनाकर भी मैच हार गई. भारतीय बॉलर्स ने ऐसी भद्द पिटवाई की, यहां से टी-20 वर्ल्डकप की सभी तैयारियां मज़ाक नज़र आती हैं. इस मैच में एक बार फिर वही गलती देखने को मिली जो एशिया कप में कप्तान रोहित शर्मा दोहरा रहे थे. 

ये गलती है कि लक्ष्य को बचाते हुए भुवनेश्वर कुमार से 19वां ओवर डलवाने की. पिछले कुछ दिनों में यह तीसरा मौका था, जब टीम इंडिया के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 19वां ओवर फेंका और भारत की हार उसी ओवर ने तय कर दी. पहले एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ ऐसा हुआ, अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में यही देखने को मिला था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें