scorecardresearch
 

T20 WC: हार्दिक बाहर हुए तो कौन आएगा? पूर्व क्रिकेटर ने लिया इस प्लेयर का नाम

भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्डकप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. अभी टीम इंडिया के लिए हार्दिक पंड्या की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है.

Hardik Pandya (Photo: Getty Images) Hardik Pandya (Photo: Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हार्दिक पंड्या को लेकर सस्पेंस बरकरार
  • 15 अक्टूबर तक फाइनल करनी है टीम

Hardik Pandya: टी-20 वर्ल्डकप शुरू होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी हैं, 15 अक्टूबर तक भारतीय टीम को अपने 15 खिलाड़ियों के नाम फाइनल भी करने हैं. लेकिन इस सबके बीच ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है.

हार्दिक पंड्या ने पूरे आईपीएल 2021 में बॉलिंग नहीं की थी. ऐसे में अगर उनकी जगह किसी दूसरे प्लेयर को लाया जाए तो वो कौन होगा? पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी ओर से एक खिलाड़ी का नाम सुझाया है. 

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी अगर शार्दुल ठाकुर को हार्दिक पंड्या की जगह टीम में शामिल किया जाता है. आकाश ने कहा कि हार्दिक पंड्या के लिए प्लेइंग-11 तो बहुत दूर की बात है, 15 सदस्यों में भी मुश्किल है. हार्दिक को चौथे फास्ट बॉलर के रूप में देखा गया था, लेकिन वो बॉलिंग ही नहीं कर रहे हैं. 

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि हार्दिक पंड्या आज से 6 महीने पहले आपके लिए बड़े प्लेयर थे, लेकिन अब क्योंकि वो बॉलिंग नहीं कर रहे हैं तो ये उनके और टीम के लिए बहुत बड़ा झटका लगेगा. 

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले चोटिल थे, जब उन्होंने मैदान पर वापसी की तब वह बॉलिंग नहीं कर रहे थे. सभी को उम्मीद थी कि आईपीएल 2021 के दूसरे फेज़ में वह गेंदबाजी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. यही वजह है कि टीम मैनेजमेंट की चिंताएं बढ़ी हुई हैं. 

वर्ल्डकप के लिए बीसीसीआई को अपनी आखिरी टीम 15 अक्टूबर तक आईसीसी को सौंपनी है, ऐसे में जो भी फैसला लेना होगा वो जल्द ही लेना होगा. वैसे सेलेक्टर्स ने आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने वाले कई खिलाड़ियों को यूएई में ज़रूर रुकने को कहा है, जिसमें वेंकटेश अय्यर, आवेश खान, उमरान मलिक जैसे तेज़ गेंदबाज शामिल हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें