scorecardresearch
 

गुजरात: युवा क्रिकेटर होटल से गिरफ्तार, नशे की लत के बाद मां ने की थी शिकायत

गुजरात पुलिस ने एक युवा क्रिकेटर को गिरफ्तार किया है. सौराष्ट्र की ओर से टूर्नामेंट खेल चुके इस खिलाड़ी को नशे की लत के चलते गिरफ्तार किया गया है.

गुजरात पुलिस ने लिया एक्शन गुजरात पुलिस ने लिया एक्शन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजकोट के होटल से हुई गिरफ्तारी
  • मां ने पुलिस से की थी शिकायत

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से अंडर-19 टूर्नामेंट खेल चुके युवा क्रिकेटर आकाश अंबासना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आकाश को नशे की लत के चलते पुलिस को ये एक्शन लेना पड़ा है. ये तब हुआ है जब आकाश की मां की तरफ से एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था और मदद की गुहार लगाई थी. 

दरअसल, दो दिन पहले सोशल मीडिया पर अलका अंबासना नाम की महिला ने ड्रग्स के आदी बने बेटे और उसकी पत्नी के लिए मदद की गुहार लगाता एक वीडियो पोस्ट की थी. वीडियो में महिला कह रही थी कि उसका युवा क्रिकेटर बेटा आकाश और उसकी पूर्व पत्नी अमी ड्रग्स के चंगुल में फंस चुके हैं. 

तब आकाश कुछ लोगों के दबाव में आकर घर छोड़कर चला गया था. अलका ने दिनांक 18 जून 2021 को राजकोट पुलिस कमिश्नर को लिखित में एक अर्जी दायर की थी. जिसमें कुछ लोगों पर बेटे को ड्रग्स की लत में लाने का आरोप लगाया गया था. 

गिरफ्तार हुए आकाश की फोटो

पुलिस ने जब इस वीडियो और याचिका की जांच कि तो पाया की महिला सच बोल रही है. उसके बेटे और बहू ड्रग्स के आदि हो चुके हैं. पुलिस तुरंत हरकत में आई और पुलिस ने एक्शन लिया. राजकोट स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सभी होटलों में चेकिंग की, तब राजकोट की शिवशक्ति होटल से आकाश और उनकी पूर्व पत्नी अमी चोलेरा मिले. 

उसके पास से तीन ड्रग्स के इंजेक्शन बरामद किए गए. तीनों इंजेक्शन से एमडी ड्रग लिया गया है. पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी कर इन लोगों के ब्लड सैंपल फिलहाल जांच के लिए भेज दिए हैं. जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

बता दें कि 3 साल पहले आकाश ने अमी नाम की लड़की के साथ शादी की थी और शादी के 10 दिन बाद दोनों अलग हो गए थे. जिसके 4 महीने के बाद आकाश और अमी ने फिर से शादी कर ली और 2020 में वापिस अलग हो गए. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और FSL रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई आगे बढ़ाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×