scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs Pak: Pak के खिलाफ क्या होगी प्लेइंग-11, क्या खेलेंगे हार्दिक? कोहली ने दिया जवाब

T20 WC, Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को महामुकाबला होना है. विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि हमारी टीम पूरी तरह से मुकाबले के लिए तैयार है. भारत की प्लेइंग-11 मैच से पहले ही पता लगेगी.

T20 WC: Ind Vs Pak (Hardik, Virat) T20 WC: Ind Vs Pak (Hardik, Virat)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच
  • मैच से पहले आएगी प्लेइंग-11: कोहली

Ind Vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. शनिवार को विराट कोहली ने कहा कि हमारा फोकस पूरी तरह से मैच पर है और हम अपना बेस्ट खेल दिखाएंगे.

बता दें कि भारत और पाकिस्तान का मैच 24 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. भारत की प्लेइंग-11 को लेकर विराट कोहली ने कहा कि हम अपनी प्लेइंग-11 मैच के दौरान ही बताएंगे, हमारे पास काफी बढ़िया प्लेयर्स हैं. 

हार्दिक पंड्या पूरी तरह फिट हैं: विराट कोहली

कैप्टन विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या की बॉलिंग को लेकर कहा कि हमें उसकी चिंता नहीं है, बतौर फिनिशर वो हमारे लिए काफी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. ऐसे में अगर ओवर्स की जरूरत पड़ती है, तो उसके लिए हमारे पास प्लान हैं ऐसे में हम उसको लेकर ज्यादा नहीं सोच रहे हैं. हार्दिक पंड्या पूरी तरह फिट हैं. 

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या लंबे वक्त से बॉलिंग नहीं कर रहे हैं. चोट के बाद जब उन्होंने वापसी की तब आईपीएल में भी वह बॉल नहीं डाल पाए. ऐसे में टीम इंडिया के लिए ये चिंता का विषय बना था कि क्या हार्दिक को प्लेइंग-11 में जगह मिल पाएगी. हार्दिक के बॉलिंग ना करने की वजह से ही शार्दुल ठाकुर की भारतीय टीम के स्क्वॉड में एंट्री हुई थी. 

‘भारत की बॉलिंग शानदार’
भारतीय टीम की बॉलिंग को लेकर विराट कोहली बोले कि हमारी बॉलिंग शानदार है, ऐसे में हम उसको लेकर काफी पॉजिटिव है. भारतीय बॉलिंग ने पिछले कुछ वक्त में शानदार प्रदर्शन किया है, यही वजह है कि हम कई मैच में शानदार जीत हासिल की है. 


पाकिस्तान एक मज़बूत टीम: कोहली

विराट बोले कि हम कभी भी रिकॉर्ड की बात नहीं करते हैं, पहले क्या हुआ है इसपर फोकस नहीं है. मैच वाले दिन आप कैसे खेलते हैं, सबकुछ उसपर निर्भर करता है. पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत टीम है, उनके खिलाफ आपको अपना बेस्ट ही खेलना पड़ता है. पाकिस्तान के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेम को पलट सकते हैं, हमें अपने प्लान पर फोकस करना होगा.   

विराट कोहली ने कहा कि वर्ल्डकप में आपको अलग-अलग टीमों के खिलाफ खेलने का मौका मिलता है, जिनसे हम पहले नहीं खेलते हैं. बायो-बबल को लेकर खिलाड़ियों से बात करना जरूरी है, क्योंकि लगातार क्रिकेट खेलना मुश्किल होता है. 

टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की स्क्वॉड: 
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

रिजर्व प्लेयर: श्रेयर अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें